Breaking News

वार्ड की समस्याओं को लेकर युवाओं ने दिया ज्ञापन समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर करेंगे आंदोलन

वार्ड की समस्याओं को लेकर युवाओं ने दिया ज्ञापन

समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर करेंगे आंदोलन


टिमरनी
- नगर के वार्ड नं 14 की विभिन समस्याओं को लेकर नगर परिषद के मुख्य अधिकारी को वार्ड निवासी युवाओं ने आज ज्ञापन दिया। नगर टिमरनी के वार्ड 14 में अंबेडकर नगर एवँ माधव नगर कॉलोनी,जोशी कॉलोनी,के पास के इलाकों में साफ सफाई एवँ पानी निकासी की पुरानी समस्या है। जिसकी कई बार मौखिक एवँ लिखित शिकायत की गई, किंतु नगर परिषद के द्वारा ध्यान नही दिया जा रहा। इसके साथ ही अम्बेडकर भवन के पास बने शुलभ शौचालय की निकासी न होने के कारण गन्दा मल खुली नाली एवँ रोड पर बहता रहता है, जिसके कारण गंदी बदवू बनी रहती है।जिसके कारण आस पास के क्षेत्रों में संक्रमण एवँ बीमारी फैलती है एवँ अंबेडकर भवन के समीप रहवासियों को पीने के पानी की भी पुरानी समस्या है।

उक्त संबंध में वार्ड के निवासियों ने कई बार शिकायत की गई परंतु नगर परिषद द्वारा पीने के पानी के लिए सरकारी नल की सुविधा नही की जा रही। वर्तमान में स्वच्छ भारत अभियान के तहत कई कार्यक्रम चलाए जा रहे है, परंतु अभी भी टिमरनी के अम्बेडकर नगर को इससे अछूता ही रखा गया है।

वार्ड के शैंकी उपाध्याय द्वारा बताया गया कि अगर 15 दिवस के अंदर समस्याओं का निराकरण नही किया गया तो वार्ड के रहवासियों के साथ मिलकर नगर परिषद के खिलाफ बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन एवं नगर परिषद की होगी। ज्ञापन देने वालो में मुख्य रूप से  शैंकी उपाध्याय, शिवम कनोजिया,पंकज राजपूत, निखिल कौशल,पवन निकुम,शुभम सोलंकी,सागर वर्मा,अजय सेजकर आदि उपस्थित थे।-

-सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍️

कोई टिप्पणी नहीं