Breaking News

चुनावी रंजिश : सरपंच पति को कुर्सी पर बांधकर दिया करंट, फिर शव जलाया

चुनावी रंजिश : सरपंच पति को कुर्सी पर बांधकर दिया करंट, फिर शव जलाया

भोपाल : पंचायत चुनाव की रंजिश में अब हत्या और मारपीट की घटनाएं सामने आने लगी हैं। रीवा जिले में एक सरपंच पति की हत्या कर दी गई है। उसकी लाश सरपंच पति के पोल्ट्री फार्म में कुर्सी से बंधी मिली है। माना जा रहा है कि हत्या के पहले उसे करंट दिया गया। इसी तरह सिहोर में भी चुनावी रंजिश में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है।


रीवा जिले की जवा जनपद पंचायत के अंर्तगत जनेह थाना क्षेत्र में यह घटना हुई है। ग्राम पंचायत पनासी से बृजराज कुमारी हाल ही में पंचायत चुनाव जीतकर सरपंच बनी हैं। गुरुवार को उनके पति जितेंद्र सिंह पाेल्ट्री फॉर्म पर गए थे। देर रात तक वह नहीं लौटे। परिजनों ने सोचा कि शायद वे वहीं रुक गए हैं। सुबह भी जब वे नहीं लौटे, तो परिजन पोल्ट्री फॉर्म पर पहुंचे। यहां पोल्ट्री फॉर्म में आग लगी थी। परिजनों को सरपंच पति का अधजला शव बरामद हुआ है। आशंका है कि जिंदा जलाने से पहले आरोपियों ने जितेंद्र को कुर्सी से बांधा। उसे करंट लगाया। इसके बाद साक्ष्य मिटाने के लिए केरोसिन डालकर जलाया है। पास ही केरोसिन का खाली डिब्बा भी मिला है। शव के हाथ बिजली के तार से बंधे मिले हैं। यहाँ नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया था जिसे पुलिस अधिकारियों ने समझाइश देकर खत्म कराया और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए आश्वस्त किया।

हारने पर पंच के साथ मारपीट

उधर सिहोर जिले के बरखेड़ा हसन गांव में पंचायत चुनाव में मिली हार का बदला मारपीट कर लेने का वीडियो वायरल हुआ है। बताया गया है कि पंच राकेश राजपूत पंचायत भवन में सोनू सेन और सहायक सचिव महेश लोधी के साथ थे, तभी हेमराज लोधी, सूरज सिंह लोधी और उसके बेटे लाठियां लेकर पंचायत भवन में आए और तोड़फोड़ करने लगे। आरोपियों ने लाठियों से तीनों को खूब पीटा।

कोई टिप्पणी नहीं