Breaking News

मध्यप्रदेश में अब अवैध शराब की घटना पर बर्खास्त होंगे कलेक्टर और एसपी

मध्यप्रदेश में अब अवैध शराब की घटना पर बर्खास्त होंगे कलेक्टर और एसपी


अवैध शराब की घटना पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह हुए सख्त

भोपाल।
 ‘आज एक ही पंक्ति का निर्देश है मेरा-अवैध शराब का धंधा पूरी तरह से नष्ट करना है।अब कहीं भी अवैध शराब की घटना घटी तो कलेक्टर-एसपी, आबकारी अधिकारी और संबंधित जिम्मेदार को बर्खास्त कर दिया जाएगा। इसलिए जड़ों पर प्रहार करो। कैसे करना है,ये आप जानते हो।निर्देशों की सूची मेरे पास है,पर मैं कोई निर्देश नहीं दुंगा।पकड़ना है और समाप्त करना है माफियाओं को। ये गंदगी की पूरी तरह सफाई करना है।” 

ये तल्ख अंदाज है मुख्यमंत्री शि‍वराज सिंह चौहान का। श्री चौहान मंगलवार को वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर-एसपी से अवैध शराब के मामले में बातचीत कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि अवैध शराब की वारदात हुई तो कमिश्नर-आईजी की भी बराबरी से जिम्मेदारी तय की जाएगी। 

वीसी प्रारंभ होते ही मुख्यमंत्री ने उन अधिकारियों की तारीफ की जिन्होंने माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। सीएम ने कहा,जो अधिकारी बेहतर काम कर रहे हैं,उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। कुल चार मिनिट चली वीसी में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से किसी भी तरह का संवाद नहीं किया। एक लाइन में अपना निर्देश देकर वीसी खत्म कर दी। सीएम ने कहा, अवैध शराब वाले माफिया को कब कैसे पकड़ना है,ये मुझसे बेहतर आप जानते हो इसलिए इन्हें खत्म का दो।

कोई टिप्पणी नहीं