Breaking News

अजयगढ़ तहसीलदार एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, निर्माण अनुमति के बदले मांगी थी रकम

अजयगढ़ तहसीलदार एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, निर्माण अनुमति के बदले मांगी थी रकम

भोपाल - सागर लोकायुक्त पुलिस ने पन्ना जिले के अजयगढ़ के तहसीलदार उमेश तिवारी को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। तहसीलदार तिवारी ने शहर के एक मकान निर्माण की अनुमति देने के ऐवज में यह घूस ली थी।


अजयगढ़ के रहने वाले अंकित मिश्रा के चाचा मेन रोड से सटे हुए प्लॉट पर निर्माण करना चाह रहे थे। इस प्लॉट पर निर्माण को लेकर पड़ोसी ने शिकायत तहसीलदार से कर दी। इसके बाद तहसीलदार ने निर्माण पर रोक लगाते हुए निर्माण की अनुमति नहीं दी। कुछ दिन बाद तहसीलदार ने दलाल के जरिए यह संदेश भेजा कि दो लाख रुपए में भवन निर्माण की अनुमति दे दी जाएगी। इसके बाद तहसीलदार से जाकर मंगलवार को अंकित मिला। अंकित से तहसीलदार उमेश तिवारी का सौदा एक लाख रुपए में तय हुआ। आज सुबह यह पैसा देना था।


300 किमी का रास्ता तय कर पहुंची पुलिस 


लोकायुक्त पुलिस को अंकित ने मंगलवार को ही इस संबंध में शिकायत की। शिकायत के बाद एसपी रामेश्वर यादव ने टीम बनाई। मंगलवार-बुधवार की रात करीब दो बजे सागर से यह टीम रवाना की गई। जो करीब तीन सौ किलोमीटर दूर अजयगढ़ पहुंची। टीम के पहुंचते ही अंकित मिश्रा तहसीलदार उमेश तिवारी के पास रेस्ट हाउस में मिलने पहुंचा। जैसे ही अंकित ने एक लाख रुपए दिए, वैसे ही लोकायुक्त पुलिस की टीम ने उसे दबोच लिया।

कोई टिप्पणी नहीं