Breaking News

माँ काली के अपमान पर बिफरे ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कहा काल कोठरी में जाने को तैयार रहे दोषी

माँ काली के अपमान पर बिफरे ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कहा काल कोठरी में जाने को तैयार रहे दोषी

फ़िल्मडायरेक्टर लीना मणिमेकलाई पर होगी एफआईआर, फ़िल्म भी प्रदेश में प्रतिबंधित


(लोकमतचक्र.कॉम)

भोपाल । डाक्यूमेंट्री फ़िल्म काली का विवादित पोस्टर को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सख्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा की मेने पहले ही चेतावनी दी थी कि हिन्दू देवी देवताओ का अपमान किसी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा लेकिन काली फ़िल्म के डायरेक्टर ने तो सभी सीमाए लांघ दी शक्ति की देवी माँ काली को  फ़िल्म के पोस्टर में सिगरेट पीते दिखाया जो किसी कीमत पर सहन नही किया जा सकता है। ऐसे लोगो के लिए सही जगह कॉल कोठरी है । इस अपराध के लिए सभी दोषियों के खिलाफ एफआईआर की जाएगी। फ़िल्म को भी प्रदेश में प्रति बंधित किया जाएगा।

ग्रह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि हमेशा से ही हिन्दू धर्म को साफ्ट टारगेट माना गया उसके देवी देवताओं का अपमान किया गया लेकिन अब  अब यह बर्दाश्त नही किया जा सकता है। अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर हिन्दू दैवी देवताओ को ही क्यों टारगेट बनाया जाता है दूसरे किसी धर्म पर  इस तरह की विवादित फ़िल्म बनाने की हिम्मत क्यों यह तथाकथित बुद्धिजीवी फिल्मकार नही करते है । क्या हिन्दू धर्म ही इनको साफ्ट टारगेट लगता है।


ग्रह मंत्री ने कहा कि इस फ़िल्म की डायरेक्टर लीना सहित जो भी दोषी है उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के निर्देश दे दिए गए है। एफआईआर होगी। फ़िल्म प्रदेश में प्रतिबंधित भी की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं