Breaking News

तहसीलदार और पटवारी हुए लापता, नदी में बहने की आशंका

तहसीलदार और पटवारी हुए लापता, नदी में बहने की आशंका


लोकमतचक्र.कॉम।

शाहपुर में पदस्थापना के दौरान खनिज माफिया राज खत्म करने के चर्चित रहे नरेंद्र ठाकुर

भोपाल। मध्यप्रदेश राजस्व अधिकारी (कनिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी) संघ के प्रांताध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर सोमवार रात से एक पटवारी के साथ लापता हैं। उनकी अंतिम लोकेशन सीहोर के पास एक रपटे के पास देखी गई है। ठाकुर सिहोर के रहने वाले हैं और वर्तमान में शाजापुर जिले में पदस्थ हैं। वे ध्वजारोहण के बाद कल शाम को अपने फॉर्म हाउस पर सिहोर में पदस्थ पटवारी महेन्द्र रजक की आई 20 कार के साथ देखे गए थे। ठाकुर बैतूल के शाहपुर में पदस्थ रहे। उनकी सख्तमिजाजी खासी चर्चा में रही है। इसी वजह सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधियों से भी उनकी पटरी नहीं बैठती थी।

सोमवार को परिजनों की रिपोर्ट पर मंडी (सीहोर) थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई है। खबर लिखे जाने तक तहसीलदार और पटवारी के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। माना जा रहा है कि सीवन नदी में एनडीआरएफ के साथ पुलिस उनकी तलाश कर रही है। नरेन्द्रसिंह ठाकुर तहसीलदार संघ के प्रदेशाध्यक्ष हैं और बैतूल व होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा मे पदस्थ रह चुके हैं। वे काफी तेज तर्रार अधिकारी माने जाते है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रास्ते में सीहोर के समीप शिवान नदी पर बने कर्बला पुल पर पानी होने के बावजूद उन्होंने चोपहिया वाहन से पुल पार करने की कोशिश की। इस दौरान पानी के तेज बहाव में वाहन का संतुलन बिगड़ गया और दोनों सिवान नदी में बह गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और होमगार्ड के जवान सर्चिंग कर रहे हैं। घटना की जानकारी लगते ही शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन भी सीहोर कलेक्टर से संपर्क साधे हुए हैं। लापता तहसीलदार और पटवारी की तलाश की जा रही है।

मंगलवार दोपहर से सक्रिय हुआ तहसीलदार संघ

मध्य प्रदेश तहसीलदार संघ के पदाधिकारियों को इसकी सूचना मंगलवार को दोपहर में मिली। इसके बाद नसरुल्लागंज और सीहोर में पदस्थ तहसीलदार सक्रिय हुए और संघ के पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। संघ पदाधिकारियों का अनुमान है कि जिस नदी के पास रपटे में पानी ओवरफ्लो हो रहा था, उसके पहले एक पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे से पटवारी रजक की आई 20 कार को जाते देखा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं