Breaking News

लोकायुक्त का छापा, आय से अधिक संपत्ति की हो रही जांच

लोकायुक्त का छापा, आय से अधिक संपत्ति की हो रही जांच


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

खरगोन - इंदौर की लोकायुक्त टीम ने खरगोन के पटवारी जितेंद्र सोलंकी के यहां कार्रवाई की। लोकायुक्त टीम ने पटवारी के गौरीधाम स्थित मकान सहित एक साथ चार ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में टीम ने यह कार्यवाई की। प्रारंभिक जांच में पटवारी के पास करोड़ों की संपत्ति होना पाया गया है। पटवारी के घर में 4.50 लाख रुपये नगदी के अलावा सोने- चांदी के आभूषण, एलआइसी की पालिसी भी है। इसके अलावा पटवारी की इंदौर में छह दुकानों के अलावा चंदन नगर में मकान भी है।

पटवारी का इंदौर के चंदन नगर में छह दुकान, इंदौर में एक फ्लैट, खरगोन के राधा वल्लभ मार्केट में एक दुकान, ईश्वरी नगर में तीन मंजिला मकान, एक चार पहिया वाहन, मूलठान और मोघन में कृषि भूमि के साथ गोगांवा में दुकान भी है। इंदौर लोकायुक्त डीएसपी संतोष भदौरिया और प्रवीण बघेल के नेतृत्व में 22 सदस्यीय टीम द्वारा एक-साथ आय से अधिक संपत्ति को लेकर चार स्थानों पर कार्रवाई की जा रही है। पटवारी जितेंद्र सोलंकी गोगांवा तहसील के हल्का नंबर 36 में है पदस्थ है। टीम की कार्रवाई जारी है और अभी भी करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हो सकता है।

लोकायुक्त कार्यालय इंदौर द्वारा गोगावा तहसील,जिला खरगोन के पटवारी जितेंद्र सोलंकी के विरुद्ध अनुपातहीन संपत्ति कर प्रकरण दर्ज कर सर्च कार्रवाई:-

-मकान,गौरीधाम कॉलोनी खरगोन

-मकान, ईश्वरी कॉलोनी खरगोन तीन मंजिला मकान,वर्ष 2018 में ।

-6 छोटी दुकाने हैं दामोदर कॉलोनी धार रोड इंदौर 2007 में निर्माण  

-मकान,ग्राम मुलठान, तहसील कसरावद खरगोन में 2 मकान में नव निर्माण  

-न्यू राधावल्लभ मार्केट खरगोन में एक दुकान

-ग्राम मोघन तहसील गोगावा में 03 जमीनें बहन के नाम

-ग्राम महुमांडली,  तहसील गोगावा में  जमीन बहन के नाम

-ग्राम बिष्ठान, तहसील गोगावा, चित्तौड़ भुसावल राजमार्ग पर  भूखंड एवं उस पर दुकान निर्माण 

-आरोपी के बहनोई नाम पर 2022 में एक टाटा इंडिका वाहन

कोई टिप्पणी नहीं