Breaking News

भुगतान शिकायतों का निराकरण नहीं करने पर टिमरनी कॉलेज प्राचार्य को नोटिस जारी करने के निर्देश

भुगतान शिकायतों का निराकरण नहीं करने पर टिमरनी कॉलेज प्राचार्य को नोटिस जारी करने के निर्देश

समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक हुई आयोजित

रदाकलेक्टर श्री संजय गुप्ता की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर श्री गुप्ता ने सीएम हेल्पलाईन के लंबित प्रकरणों की समीक्षा करते हुए सभी विभागों के अधिकारियों को शिकायतों के संतुष्टीपूर्वक निराकरण हेतु निर्देशित किया। 

उन्होने 300 दिवससे अधिक लंबित सीएम हेल्पलाईन की शिकायतों के निराकरण की समीक्षा की। उन्होने भुगतान संबंधित शिकायतों का निराकरण न करने पर प्राचार्य शासकीय कॉलेज टिमरनी को कारण बताओ सूचना पत्र जारी करने के निर्देश दिये। उन्होने निर्देशित किया कि यदि शिकायतकर्ता का मोबाईल नम्बर बंद आ रहा है तो उसकी सूचना लोक सेवा प्रबन्धन विभाग को दें। 

बैठक में कलेक्टर श्री गुप्ता ने निर्देशित किया कि सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में फेस डिटेक्टर लगाये जावे। उन्होने सभी अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को निर्देशित किया कि अपने क्षेत्र के स्वास्थ्य केन्द्रों में सतत निगरानी रखें, जो डॉक्टर अनुपस्थित पाये जाते है, उन्हें नोटिस जारी करें।  बैठक में कलेक्टर श्री गुप्ता ने वाणिज्य कर विभाग को जमीन प्रदान करने हेतु अनुविभागीय अधिकारी राजस्व हरदा को निर्देशित किया। 

उन्होने सभी विभाग प्रमुखों को निर्देशित किया कि समाचार पत्र में प्रकाशित नकारात्मक समाचार यदि गलत है, तो उसका खण्डन करें किन्तु यदि समाचार सही है तो तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित कर कलेक्टर कार्यालय में प्रतिवेदन प्रस्तुत करें। उन्होने निर्देशित किया कि शासकीय महत्वपूर्ण योजनाओं की प्रगति अच्छी रहनी चाहिये। बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्री रामकुमार शर्मा एवं अपर कलेक्टर श्री जे.पी. सैयाम सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं