Breaking News

हरदा खेलों में भी बनेगा नंबर वन - मंत्री श्री पटेल

हरदा खेलों में भी बनेगा नंबर वन - मंत्री श्री पटेल

राजस्थान को हराकर उत्तरप्रदेश ने जीती राष्ट्रीय शूटिंग बॉल प्रतियोगिता


हरदा
। कृषि मंत्री श्री कमल पटेल ने हरदा जिले के युवाओं से खेल स्पर्धाओं में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने और जिले का नाम रोशन करने का आव्हान किया है। ग्राम करताना में राष्ट्रीय शूटिंग बॉल प्रतियोगिता के फायनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मंत्री श्री कमल पटेल ने कहा कि जिले में खेल सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा। 

ग्राम करताना में राष्ट्रीय शूटिंग बॉल स्पर्धा का यह तीसरा आयोजन है। स्पर्धा के फायनल में पहुंची राजस्थान और उत्तर प्रदेश की टीम में रोचक मुकाबला हुआ, जिसमें उत्तर प्रदेश की टीम ने जीत हासिल की। स्पर्धा के समापन समारोह में मुख्य अतिथि कृषि मंत्री श्री कमल पटेल ने कहा कि हरदा हर मामले में नंबर वन है, इसे खेलों में भी नंबर वन बनाना है।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने हरदा में खेल के मैदानों का विकास कर अभ्यास के लिए जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने की घोषणा की। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि वह बॉलीबॉल के खिलाड़ी थे, खेल के कारण ही उन्हें इंदौर जाकर पढ़ने का अवसर मिला, उन्होंने कहा कि खेल जीवन के लिए आवश्यक है इससे शरीर स्वस्थ रहता है और आगे बढ़ने का अवसर मिलता है। कार्यक्रम में खातेगांव विधायक श्री आशीष शर्मा, खिरकिया जनपद पंचायत उपाध्यक्ष सुदीप पटेल, सांसद प्रतिनिधि अमरसिंह मीणा, पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल, नेहरू युवा केंद्र अधिकारी मोनिका चौधरी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। कृषि मंत्री कमल पटेल ने प्रतिभागी टीम के खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए उनसे खेल भावना के अनुरूप प्रदर्शन का आव्हान किया।

कोई टिप्पणी नहीं