Breaking News

भाभी के चुनाव हारने पर बौखलायें BJP के मंडल अध्यक्ष ने मतदान दल, पुलिस अमले से की मारपीट, मतपत्र ओर इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ी

भाभी के चुनाव हारने पर बौखलायें BJP के मंडल अध्यक्ष ने मतदान दल, पुलिस अमले से की मारपीट, मतपत्र ओर इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ी

(लोकमतचक्र.कॉम)
भोपाल : भाजपा नेताओं में अब सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। नर्मदापुरम जिले में भाजपा के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष वरुण पटेल 'रघुवंशी' ने बांकाबेड़ी पंचायत में चुनाव दल पर डंडे और बेसबॉल से हमला कर दिया। उनके डेढ़ दर्जन समर्थकों ने पीठासीन अधिकारी, स्टाफ और दो पुलिसकर्मियों से भी मारपीट की। एक इंस्पेक्टर की वर्दी भी फाड़ दी।
इस हमले में पीठासीन अधिकारी रत्नेश तिवारी, गौरव प्रजापति, इंस्पेक्टर रामप्रसाद करवेती और कॉन्स्टेबल अतुल विश्वकर्मा को चोट आई है। इंस्पेक्टर रामप्रसाद कवरेती की वर्दी भी फट गई। भाजपा मंडल अध्यक्ष वरुण की भाभी को जनपद पंचायत के वार्ड 19 में बांकाबेड़ी मतदान केंद्र से हार मिलने के बाद इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया।

बताया गया है कि कल रात 9 बजे मतदान दल बस के आने का इंतजार कर रहा था, इसी वक्त भाजपा मंडल अध्यक्ष 15-20 साथियों के साथ मतदान केंद्र पहुंचा। पीठासीन अधिकारी पर दोबारा मतगणना करने का दबाव बनाने लगा। दल के इनकार करने पर वरुण और उसके साथियों ने जनपद पंचायत के प्रत्याशियों की पेटी को लूट लिया। मतपत्र निकालकर फाड़ दिए।

रात में पहुंचे कलेक्टर, एसपी, फिर FIR हुई

घटनाक्रम की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर नीरज कुमार सिंह, एसपी डॉक्टर गुरकरन सिंह सिवनी मालवा और बांकाबेड़ी पहुंचे। रात 2 बजे बलवा सहित अन्य धाराओं में FIR दर्ज की गई।

कोई टिप्पणी नहीं