Breaking News

सरदार पटेल अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और राष्ट्रीयता की भावना के कारण कहलाए लौह पुरुष - अमर सिंह

भाजपा ने मनाई सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती

सरदार पटेल अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और राष्ट्रीयता की भावना के कारण कहलाए लौह पुरुष - अमर सिंह


लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा । भारतीय जनता पार्टी जिला हरदा एवं नगर मंडल हरदा द्वारा सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर घंटाघर स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया यह जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी दीपक नेमा ने बताया कि सरदार पटेल की जन्म जयंती के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं उसी कड़ी में प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने सरदार पटेल के द्वारा एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करने के उद्देश्य से रियासतों का विलय करवाया उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति और राष्ट्र भावना के कारण ही उनको लौहपुरुष कहा गया ।

अपने संबोधन में वरिष्ठ नेता मनोहर लाल शर्मा ने कहा कि तत्कालीन समय में जम्मू कश्मीर की भी जिम्मेदारी अगर सरदार वल्लभ भाई पटेल को दी जाती तो आज देश की तस्वीर कुछ और होती।

अशोक जैन ने अपने संबोधन में कहा कि आज नरेंद्र मोदी सरकार सरदार बल्लभ भाई पटेल के एक भारत श्रेष्ठ भारत के सपने को साकार करते हुए लगातार उस दिशा में कार्य कर रही है। अपने संबोधन में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती भारती राजू कमेडिया ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को सरदार पटेल के प्रेरणा लेते हुए अपने लक्ष्य पर दृढ़ संकल्पित होकर कार्य करना चाहिए ।

इस अवसर पर सुरेंद्र जैन ,देवी सिंह सांखला ,विनोद गुर्जर, लोकेश राव मराठा ,अनीता अग्रवाल ,अनीता राठौर, संदीप राठौर ,अजय शर्मा मनसुख लोहाना ,कैलाश कुचबंधिया, नर्मदा चौरसिया, संदीप पाराशर, सुदीप मिश्रा, पार्षद दिनेश मौर्य सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे सहित वरिष्ठ एवं श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


कोई टिप्पणी नहीं