Breaking News

नपा के बाबू को 55 हजार रूपये रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया रंगेहाथों गिरफ्तार, लोकायुक्त डीएसपी की पार्षद ओर कर्मचारियों ने की धुनाई

नपा के बाबू को 55 हजार रूपये रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया रंगेहाथों गिरफ्तार, लोकायुक्त डीएसपी की पार्षद ओर कर्मचारियों ने की धुनाई


लोकमतचक्र डॉट कॉम।

भोपाल/भिण्ड। नामांतरण में मामले में कल शुक्रवार को एमपी के भिंड जिले में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक क्लर्क को 55 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। इस दौरान क्लर्क के साथियों पार्षदों ने टीम को लीड कर रहे डीएसपी के साथ हाथापाई करते हुए धुनाई कर दी। नगर पालिका के अन्य कर्मचारियों द्वारा इसका साथ दिया गया। मामला बिगड़ा देख स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर कोतवाली व देहात पुलिस मौके पर पहुंची ओर लोकायुक्त टीम को सुरक्षा प्रदान की। नपा स्टाफ का कहना था कि सादे कपड़े में पुलिस टीम होने से गड़बड़ी हुई।


पूरा मामला यह है

उल्लेखनीय है कि भिंड के रहने वाले विपिन जैन ने लोकायुक्त पुलिस से शिकायत की थी कि नगर पालिका भिंड में मैंने मकान के नामांतरण किए जाने को लेकर आवेदन किया है। यहां तैनात क्लर्क अजय राजावत द्वारा एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है। इस शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने फरियादी के साथ नामांतरण शाखा के क्लर्क की वॉइस टैपिंग कराई। मामला रिश्वत मांगने का पुष्टि होने पर लोकायुक्त पुलिस ने आवेदक के साथ मिलकर नामांतरण शाखा के बाबू को ट्रैप किए जाने का जाल बिछाया।

फरियादी विपिन जैन ने आज नामांतरण के तौर पर दी जाने वाली रिश्वत का टाइम फिक्स किया। क्लर्क ने नगर पालिका में आवेदक को बुलाया। बिना भय और डर के क्लर्क राजावत ने आवेदक विपिन जैन से एक लाख रुपए की पहली किस्त 55 हजार रुपए लिए। इधर बाहर लोकायुक्त पुलिस रिश्वत लेने के बाद आवेदक के इशारे का इंतजार कर रही थी। तभी लोकायुक्त पुलिस ने छापामारा और क्लर्क को रंगे हाथों दबोच लिए। इसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं