Breaking News

पुलिस पर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला 2 आरक्षक गंभीर रूप से घायल, एक दर्जन से अधिक पर शासकीय कार्य में बाधा, हत्या का प्रयास, बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस पर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला

2 आरक्षक गंभीर रूप से घायल, एक दर्जन से अधिक पर शासकीय कार्य में बाधा, हत्या का प्रयास, बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज

हरदा - अवैैैध शराब भट्टी चलाने वाले युवक को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर आरोपी युवक ने 1 दर्जन से अधिक लोगों के साथ मिलकर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला करके गंभीररूप से घायल कर दिया और आरोपी युवक राहुल कुुचबंदिया को उसके परिजनों ने छुड़ा लिया। हमले से घायल हुए आरक्षकों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा आरक्षकों की शिकायत पर 353, 307, 145 भादसं के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

हरदा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुराने मामले में संदेही तथा अवैध शराब भट्टी चलाने युवक राहुल कुचबंदिया जो कि पानी टंकी क्षेत्र का निवासी है, को पुलिसकर्मी गिरफ्तार करने पहुंचे थे। तभी आरोपी युवक राहुल कुचबंदिया ने ओर एक दर्जन से अधिक लोगों ने पुलिसकर्मियों पर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे चलते दो आरक्षक ब्रजेश साहू ओर वीरेंद्र राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गए । दोनों आरक्षकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस द्वारा भारी मात्रा में पहुंच कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

पुलिस द्वारा घायल आरक्षकों की शिकायत पर एक दर्जन से अधिक लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा, हत्या का प्रयास, बलवा सहित विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस द्वारा आज सुबह पानी टंकी क्षेत्र में अवैध शराब भट्टी पर कार्रवाई करते हुए 75 लीटर अवैध शराब जप्त की थी। सुबह के समय पुलिस ने जो अवैध शराब टंकी मोहल्ले से पकड़ी थी उसके आरोपी की सूचना मिली थी कि वह घर के सामने खड़ा है पुलिसकर्मी आरोपी को गिरफ्तार कर जब ले जाने लगे तो उन पर हमला कर छुड़ा लिया गया आरोपी के चाचा सहित सात आठ अन्य लोग और कुछ महिलाएं भी पथराव करने लगी थी।

कोई टिप्पणी नहीं