Breaking News

जिंदगी एक सफर है सुहाना यहाँ कल क्या हो किसने जाना...सुन भावविभोर हुए वृद्धजन

जिंदगी एक सफर है सुहाना यहाँ कल क्या हो किसने जाना...सुन भावविभोर हुए वृद्धजन

कार्यक्रम था आपका मंच आपके गीत का


हरदा
। म्यूजिकल ग्रुप द्वारा आयोजित आपके मंच आपके गीत का कार्यक्रम में सदाबहार गीतों की सरिता वही तो वृद्ध आश्रम में रह रहे वृद्ध जनों ने चेहरे खिल उठे और वो उनके गुजरे जमाने के गीत सुन काफी आनंदित हुए और उन्होंने उन बीते लम्हों को याद किया कार्यक्रम हरदा के गीत संगीत से जुड़े संगीत प्रेमियों ने आयोजित किया। 

कार्यक्रम की  अध्यक्षता कर रही श्रीमती रेखा अनिल पटेल ने अपने उद्बोधन में सभी वृद्धजनों से इस कोरोना में  अपनी सेहत और सुरक्षा का ध्यान रखने की बात कहते हुए बुजुर्गो के बीच आकर अपना सा एहसास होता है व अक्सर उनसे एक परिवार की भांति मिलने व आशीर्वाद ग्रहण करने आती जिस से उन्हें अपनो सा एहसास होता है। वही हरदा पूर्व एसडीएम एच एस चौधरी ने भी इस आयोजन में शिरकत की जिसमे उन्होंने अपने उदबोधन में बुजुर्ग व आमजन को संबोधित करते हुऐ संगीत स्वास्थ्य के लिए जरूरी साधना है जिस से मन शांत होता है एवं कोरोना काल के दौरान आश्रम संचालको को कुछ खास पोषक आहारों की जानकारों साझा की जिस से वृद्धजन स्वास्थ्य रह सके  ।

इस आयोजन में नन्हे आर्यन नेमा ने तुम अगर साथ हो गाकर तालियां बटोरी इसी क्रम में सुदीप मिश्रा , मादीक रुनवाल ,विजय चौहान , हेमन्त मालवीय ,गोपी चौबे, मयंक काले ,प्रियंका सोनी , गीत प्रस्तुत किये । कार्यक्रम का संचालन राम नेमा ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं