Breaking News

जिला स्तरीय रोजगार मेला 20 जनवरी को

जिला स्तरीय रोजगार मेला 20 जनवरी को


हरदा
- तकनीकी शिक्षा कौशल विकास व रोजगार विभाग द्वारा प्रदेश के सभी जिलों में 20 जनवरी को जिला स्तरीय रोजगार मेले आयोजित किए जायेंगे। जिला रोजगार अधिकारी श्री लक्ष्मण सिलोटे ने बताया कि जिला रोजगार अधिकारी लक्ष्मण सिंह सिलोटे ने बताया कि आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश निर्माण 2020 के अंतर्गत 20 जनवरी 2021 को प्रातः 10 बजे से रोजगार मेला शासकीय पॉलिटेक्निक कालेज हरदा में आयोजित किया जावेगा। 

उक्त मेले में प्रदेश की नामी कंपनियों द्वारा बेरोजगार आवेदको का चयन किया जाएगा एवं उसी दिन उनको ऑफर लेटर /नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। साथ ही मेले में स्वरोजगार व जिले में संचालित हितग्राही मूलक योजनाओ से संबंधित संस्थाओ के द्वारा  हितग्राहियो को वितरण कर लाभान्वित किया जाएगा। रोजगार मेले में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा रोजगार मेले के माध्यम से चयनित युवाओं से वर्चुअल चर्चा की जायेगी। जिले में चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र स्थानीय जनप्रतिनिधियों के माध्यम से वितरित किये जायेगें।

उन्होंने बेरोजगार युवा युवतियों से अपील की है कि वे अपने मूल दस्तावेजों के साथ साथ उनकी छायाप्रति भी साथ लेकर रोजगार मेले में उपस्थित हो। चयनित युवाओं को उसी दिन ऑफर लेटर व नियुक्ति पत्र दिए जायेंगे।


कोई टिप्पणी नहीं