Breaking News

किसान आंदोलन को समर्थन देने सिंघु बार्डर पर पहुंची मिट्टी की बेटी सानिका

किसान आंदोलन को समर्थन देने सिंघु बार्डर पर पहुंची मिट्टी की बेटी सानिका

हरदा की सानिका के भाषण का विडीयों देशभर में मचा रहा धूम

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

हरदा। किसान आंदोलन में इन दिनों मिट्टी की बेटी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमे इस नन्ही बिटिया ने सिंघु बार्डर पर किसानों के बीच अपना उद्बोधन दिया जो पूरे देश मे धूम मचा रहा है ओर हो भी क्यो नही इस नन्ही बिटिया ने छोटी सी उम्र में मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन के साथ फ़िल्म नटखट में काम जो किया है। सानिका बड़ी होकर शूटर बनना चाहती है। 

हरदा जिले के छोटे से ग्राम आलनपुर के छोटे से किसान के घर जन्मी बेटी सानिका जो कि महज 7 वर्ष की है और कक्षा तीसरी की छात्रा है। सनिका अपने पिता के साथ किसान आंदोलन में पहुच कर किसानों को संबोधित किया और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी  वाजपेई की कविता के साथ अपने भाषण की शुरुआत की ओर किसानों के दर्द को बयां किया। क्योंकि वह भी एक किसान की बेटी है और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इन तीनो काले कानून को वापस लेने की अपील भी की।

गोरतलब है कि सनिका जो माटी की बेटी के नाम से जानी जाती है उन्होंने  फ़िल्म में मशहूर अदाकारा विद्या बालन के साथ भी लघु फ़िल्म नटखट में काम कर चुकी है जो अभी तक 4 राष्ट्रीय ओर एक अंतरराष्ट्री पुरस्कार जीत चुकी है। बेटी सानिका के बोलने के अंंदाज़ से किसान भी दीवाने हो गए और सानिका कि खूब तारीफ हो रही है।

सनिका का कहना है कि यह जो तीन कानून सरकार ने लाये हैं इन्हें वापस लिया जाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं