Breaking News

जुगाड़ के मोबाइल चार्जर से करंट लगाने से हुई मजदूर की मौत

जुगाड़ के मोबाइल चार्जर से करंट लगाने से हुई मजदूर की मौत


हरदा
- कहते है कि हम भारतवासी जुगाड़ पर अत्यधिक विश्वास करते है ओर समय समय पर अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए जुगाड़ मंत्र का उपयोग करते है। किंतु जुगाड़ घातक भी हो सकती है ओर इसके चलते जान भी खोना पड़ सकती है। ऐसा ही कुछ हरदा जिला मुख्यालय पर अभिषेक ग्रीन वैली कालोनी में विगत दिनों घटित हुआ जब जुगाड़ के मोबाइल चार्जर से करंट लगने के कारण निर्माणाधीन मकान में एक मजदूर की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत दिनों ग्राम रुपीपरेटिया के रामभरोस पिता गोकुल उम्र 45 वर्ष जो की नगर की वायपास रोड पर अभिषेक ग्रीन वैली कालोनी में भवन निर्माण में मजदूरी कार्य करता था की जुगाड़ के मोबाइल चार्जर से करंट लगने से मौत हो गई।

घटना 20 जनवरी की बताई जा रही है जब शाम 5 बजे काम के दौरान रामभरोस निर्माणाधीन मकान की पहली मंजिल पर कुछ लेने गया था।वहां उसको करेंट लग गया। घटना स्थल पर मौजूद सुपरवायजर शुक्ला सहित अन्य लोगो उसे निजी अस्पताल लेकर गए, वहां उसे भर्ती न किए जाने पर सरकारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने रामभरोस को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बारे में बताया जा रहा हैं कि रामभरोस की मृत्यु ऊपर वाले माले पर जुगाड़ के चार्जर से करंट लगने से हुई हैं। 

मामले में थाना प्रभारी हेमेंद्र पटेल ने बताया कि मामले को दर्ज कर विवेचना में लिया हैं। ऊचित कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं