Breaking News

वैश्य समाज के कैलेंडर का आज होगा विमोचन . . .!

वैश्य समाज के कैलेंडर का आज होगा विमोचन . . .!


हरदा
- मध्य प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की जिला इकाई हरदा द्वारा आज दिनांक 4 जनवरी दिन सोमवार को शाम 5:00 बजे कुशाभाऊ ठाकरे वातानुकूलित सभागृह नगर पालिका हरदा में सामाजिक कैलेंडर का विमोचन किया जाएगा।

उक्त जानकारी देते हुए वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र जैन ने बताया कि वैश्य समाज का कलेंडर प्रतिवर्ष प्रदेश ईकाई द्वारा प्रकाशित किया जाता है। समाजिक कलेंडर में उपयोगी जानकारी का समावेश किया गया है। इस कलेंडर को वैश्य समाज के सभी सदस्यों को वितरित किया जायेगा। उन्होंने वैश्य महासम्मेलन के सभी पदाधिकारीयों, सदस्य साथीयों के साथ ही मातृशक्ति से इस कार्यक्रम में अनिवार्य रुप से उपस्थित रहने का आव्हान किया है।

युवा इकाई के जिलाध्यक्ष राजीव जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि वैश्य महासम्मेलन प्रदेश के समस्त ग्राम पंचायतों तक में अपनी पकड़ मजबूत कर चुका है ओर समाज के लोगों की सभी प्रकार की सहायता करने में तत्पर रहता है। वैश्य महासम्मेलन में मुख्य इकाई के साथ ही युवा इकाई ओर महिला इकाई सक्रिय रूप से प्रदेश के समस्त जिलों में कार्य कर रही है। वैश्य समाज के इस कलेंडर में प्रदेश भर की समस्त जिला इकाईयों के मुख्य पदाधिकारियों के नाम नम्बर प्रकाशित किये गए है।

कोई टिप्पणी नहीं