Breaking News

प्लाट बेचने के बहाने खेत पर बने टप्पर में बुलाकर बनाया वकील का अश्लिल विडीयों फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखो रुपए ठगे

प्लाट बेचने के बहाने खेत पर बने टप्पर में बुलाकर बनाया वकील का अश्लिल विडीयों फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखो रुपए ठगे 

मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

हरदा - न्यायालय में नोटरी करने वाले अधिवक्ता से एक महिला सहित हरदा। 4 लोगों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक साल में 7 लाख रुपए ऐंठ लिए। ब्लेक मेलिंग से तंग आकर अधिवक्ता  ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अवैध वसूली का मामला दर्ज कर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिला न्यायालय में नोटरी का काम करने वाले अधिवक्ता सुरेश चंद्र वर्मा को एक महिला ने पहले प्लॉट दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपए लिए ओर बाद में उसके साथ अश्लील वीडियो बनाया और फिर पैसे ऐंठने का काम शुरू कर दिया। अभी तक महिला और उसके साथियों ने मिलकर अधिवक्ता से 7 लाख रुपए ऐंठ लिए। तंग आकर सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। वही पुलिस ने एक आरोपी आबिद उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, शेष की तलाश में जुटी है।

दरअसल सुरेश चन्र्द वर्मा का कुलहरदा में मकान है जिसके पीछे एक बाड़ा है, उसी में से प्लाट देने के नाम पर अकबर ने एक महिला से सुरेश की मुलाकात करवाई। महिला ने कहा कि मैने ये बड़ा खरीद लिया है आप मुझे 5 लाख रुपए दे दो में आपको इसमे से 1 प्लाट दे दूंगी। अगर आपको प्लाट नही लेना है तो पैसे वापस कर दूंगी। सुरेश ने महिला को पैसे दे दिए और महिला से फोन पर बातें शुरू हो गई एक दिन महिला ने सुरेश को सिराली के पास लोलांगरा ग्राम के एक खेत मे बुलाया और टप्पर में उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद से ही अधिवक्ता से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार पैसे ऐंठने का काम करने लगी।

उक्त मामले में गुरुवार को एक आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपित छोटू को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि सिटी कोतवाली थाने में एक नोटरी वकील ने शिकायत की थी। इसमें अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपित अकबर निवासी रुपीपरेटिया, महिला सोनू मलिक निवासी होशंगाबाद, विक्की मामू और छोटू निवासी मानपुरा हरदा के खिलाफ धारा 384, 34 के तहत केस दर्ज किया गया। सिटी कोतवाली थाने के टीआइ प्रवीण चढ़ोकर ने बताया कि गुरुवार को आरोपित छोटू उर्फ आबिद (18 वर्ष ) पिता जब्बार खान निवासी मानपुरा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एक साल से चल रहा घटनाक्रम

14 जनवरी 2020 को फरियादी वकील से अकबर ने महिला सोनू मलिक निवासी होशंगाबाद से मिलाया था। इसके बाद उनका मिलना-जुलना जारी रहा। इसके बाद आरोपित महिला सोनू ने जुलाई 2020 में सिराली के पास लोलांगरा गांव के खेत में टप्पर पर वकील को बुलाया। यहां पर वकील के कपड़े उतरवाकर अश्लील हरकतें की। इसके बाद इसी महीने महिला सोनू ने प्लाट खरीदने के लिए मदद मांगते हुए वकील से पांच लाख रुपये उधार लिए। इसके बाद उसने मिलना बंद कर दिया। जुलाई में आरोपित विक्की मामू ने वकील के चैंबर में आकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये ऐंठ लिए।

अकबर ने तीन बार लिए पैसे

इसी प्रकार आरोपित अकबर ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन बार में हजारों रुपये ऐंठे। ऐसे ही 29 दिसंबर 2020 को आरोपित अकबर ने वकील से खिड़कीवाला के पास दरगाह पर डेढ़ लाख रुपये देने के लिए कहा और नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद वकील अपने पुत्र को लेकर दरगाह पहुंचे। वकील के साथ बेटे को देखकर अकबर भाग निकला। इसके बाद 6 जनवरी को 2021 को वकील के चैंबर में एक युवक को भेजा, जिसने कहा कि अकबर ने पैसे बुलाए हैं। वह कोर्ट के बाहर खड़ा है। इसके बाद वकील ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही केस दर्ज कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं