Breaking News

लोकायुक्त की कार्यवाही, हरदा जिले में दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों रिश्वतखोर हुआ गिरफ्तार

लोकायुक्त की कार्यवाही, हरदा जिले में दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों रिश्वतखोर हुआ गिरफ्तार

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा : मध्य प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश होने के लाखों दावे करती है, लेकिन प्रदेश में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा। प्रदेश में आए दिन रिश्वतखोरी के मामले सामने आ रहे हैं। फिर हरदा जिले में घूसखोरी का मामला सामने आया है। लोकायुक्त (Lokayukta) ने सीएमएचओ हरदा में पदस्थ डीपीएम के. के. राजोरिया को डॉक्टर श्री सुभाष जैन से 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस भोपाल द्वारा सीएचएमओ कार्यालय में कार्यवाही की जा रही है।

मामला यह है कि दिनांक 7-09-2022 को आवेदक डॉक्टर सुभाष जैन जिला क्षय अधिकारी हरदा ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त संगठन भोपाल को शिकायत की कि वह हरदा मे जिला क्षय अधिकारी के पद पर पदस्थ है l District  programme manager हरदा  कृष्णकांत राजोरिया के द्वारा जिला क्षय कार्यालय के बिलों की  फ़ाइलो के सत्यापन करने एवं आगे बढ़ाने के लिए आवेदक से 10 हजार रूपयो की रिश्वत की  मांग की जा रही है l

आवेदक डॉक्टर सुभाष जैन  रिश्वत न देकर कृष्णकांत राजोरिया के विरूद्ध कार्यवाही चाहते थे। आवेदन के सत्यापन कार्यवाही उपरांत पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में, आज  13-09-2022  को  डीएसपी डा. सलिल शर्मा की टीम ने अनावेदक कृष्णकांत राजोरिया को आवेदक डाक्टर सुभाष जैन से 10000 रूपयो की रिश्वत राशि लेने पर रँगेहाथ पकड़कर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की l अनावेदक के विरुद्ध प्रकरण मे कार्यवाही CMHO कार्यालय हरदा में जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं