Breaking News

MP में शराब माफिया का आतंकराज : IAS अफसर SDM से मारपीट, नायब तहसीलदार को मारने के बाद गाड़ी में लेकर गए

MP में शराब माफिया का आतंकराज : IAS अफसर SDM से मारपीट, नायब तहसीलदार को मारने के बाद गाड़ी में लेकर गए

भोपाल : धार जिले के कुक्षी में शराब माफिया के गुंडों ने मंगलवार सुबह आईएएस अफ़सर व एसडीएम और नायब तहसीलदार के साथ मारपीट की है। इनके द्वारा अफसरों की गाड़ी पर किये गए पथराव में गाड़ी के कांच टूट गए हैं। एसडीएम नवजीवन विजय पंवार और डही नायब तहसीलदार राजेश भिड़े सूचना के बाद शराब की गाड़ी पकड़ने गए थे तभी ढोल्या और आली के बीच हमला हुआ है। 

जिस ट्रक में भरी शराब को ये अफसर पकड़ने निकले थे वह ट्रक क्रमांक एमपी-69 एच-0112 में शराब भरकर कुक्षी से जा रहा था, इस बात की सूचना एसडीएम को मिली जिसके बाद एसडीएम व नायब तहसीलदार ने  वाहन का पीछा किया। ट्रक अलीराजपुर की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में ढोल्या व आली के बीच में शराब की गाड़ी व उसके साथ चल रही एक स्कार्पियो में बैठे लोग अचानक उतरे व एसडीएम से विवाद करने लगे।
 कुछ लोगों ने एसडीएम की टीम को रोका व मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दो हवाई फायर भी किये गए।
शराब माफिया के गुंडों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह नायब तहसीलदार को अपनी गाड़ी में बैठा कर लेकर चले गये थे। बताया जाता है कि कुछ दूर ले कर ले जाकर इन गुंडों ने नायब तहसीलदार को उतार दिया था।
 सूचना मिलते ही सबसे पहले एसडीओपी कुक्षी व टीआई मौके पर पहुंचे। वहीं एसडीएम पर हुए हमले के बाद आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त यशवंत धनोरे व एसपी आदित्य प्रतापसिंह भी घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे है। मारपीट के दौरान दोनों अधिकारियों को हल्की चोट आई है।

बताया गया है कि ट्रक में गोवा, लंदन व्हिस्की व बांबे व्हिस्की की पेटियाँ हैं। ट्रक बड़वानी की ओर से धार में आया था, इसी बीच पूरा घटनाक्रम हुआ है। अभी ट्रक को खाली कराया जा रहा हैं, जिसके बाद सभी शराब की पेटियों की गिनती पूरी होने के बाद विभाग प्रकरण दर्ज करेगा। सर्चिंग के दौरान पुलिस ने मुख्य आरोपी सुखराम निवासी आलीराजपुर के साथी मुकाम पिता भादू को अरेस्ट कर लिया है, अन्य की तलाश के लिए चार टीम गठित की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं