Breaking News

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ का भामसं के नेतृत्व में आज से अपनी मांगों को लेकर चरणबद्ध आंदोलन होगा शुरू

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ का भामसं के नेतृत्व में  आज से अपनी मांगों को लेकर चरणबद्ध आंदोलन होगा शुरू 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। मध्य प्रदेश आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ  भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व मे मध्य प्रदेश के समस्त जिलों में अपनी मांगों को लेकर चरणबद्ध आंदोलन करेगा। आंदोलन के प्रथम चरण में कल 4 जनवरी को जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट बायपास चौराहे पर दोपहर 1बजे से 4 बजे तक एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन देगा। 


भारतीय मजदूर संघ के जिला मंत्री मुकेश निकुम ने बताया कि भोपाल के दिनांक 25 दिसंबर 2022 को प्रदेश कार्यसमिति बैठक में यह निर्णय लिया गया कि लंबे समय से हमारी लंबित मांगों पर सरकार द्वारा अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है। इसलिए संपूर्ण मध्यप्रदेश में चरणबद्ध आंदोलन किया जाना तय किया गया है। जिसके प्रथम चरण में 4 जनवरी 2023 को प्रत्येक जिले के जिला स्तर पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन  माननीय मुख्यमंत्री महोदय के नाम कलेक्टर महोदय को  सौंपा जाएगा। 

ज्ञापन के 14 दिवस के अंदर यदि सरकार ने संगठन के प्रतिनिधिमंडल को बुलाकर हमारी सभी जायज मांगों का निराकरण करती है। तो ठीक है यदि निराकरण नहीं किया गया तो द्वितीय चरण में आंदोलन 23 जनवरी 2023 से 28 जनवरी 2023 तक सभी जिलों में जिला स्तर पर किया जाएगा।इसके उपरांत भी यदि निराकरण नहीं किया गया तो प्रदेश स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। भारतीय मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सोनी एवं म.प्र. आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ की जिला अध्यक्ष अर्चना गौर ने सभी कार्यकर्ता और सहायिकाओं से इस प्रदर्शन में भाग लेने का आग्रह किया।

कोई टिप्पणी नहीं