Breaking News

राजस्व मंत्री के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त कर काम पर लौटे तहसीलदार

राजस्व मंत्री के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त कर काम पर लौटे तहसीलदार

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर अवकाश पर गये प्रदेश के तहसीलदार ओर नायब तहसीलदार अंततः राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत की समझाईश ओर उनके माध्यम से मिले आश्वासन पर अपने आंदोलन को समाप्त कर वापस काम पर लौट आये है ।

प्रांताध्यक्ष, महासचिव एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष MPROA ने संयुक्त रूप से मैसेज जारी कर बताया कि दिनांक 21/3/23 को कार्यकारिणी द्वारा आहूत मीटिंग में 67 सदस्यों व जिला अध्यक्षों द्वारा एकमत से निर्णय लिया है कि मुख्यमंत्री के निर्देश एवम सहानुभूतिपूर्वक विचार कर, राजस्व मंत्री के निर्देशन, पीएस एवं पीआरसी के द्वारा हमारे समस्त मांगो को 1 माह में पूर्ण करने का आश्वासन दिया गया है । उन्होंने कहा की ऐसा सभी वरिष्ठों द्वारा आश्वस्त किया गया, कि 1 माह में सारी मांगो को पूर्ण किया जाएगा।

ये थी तहसीलदार ओर नायब तहसीलदारों की मांगे 

  • 1. नायब तहसीलदार को राजपत्रित अधिकारी का दर्जा दिया जाना है।
  • 2. 2016 +2017 के नायब तहसीलदार या जिनकी 5 वर्ष की सेवा पूर्ण हो गई,को भी पदोन्नति/कार्यवाहक के लिए सूचीबद्ध किया जाएगा।
  • 3. ग्रेड पे के बढ़ाने क्रमशः 4200/, 5400/ प्रस्ताव को वित्त विभाग की सहमति के साथ तैयार कर दिया जाएगा।
  • 4.तहसीलदार की लिस्ट तैयार है शीघ्र जारी होगी।

संघ पदाधिकारियों ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में ओला वृष्टि एवं प्राकृतिक आपदा के कारण प्रदेश के हमारे किसान भाइयों की विपत्ति एवम शासन के महत्वपूर्ण अंग होने के कारण मानवीय संवेदना और अपने दायित्व को ध्यान रखते हुए आज से हम अपने अवकाश को समाप्त करने की घोषणा करते हैं । शासन द्वारा दिए गए आश्वासन पर निरंतर प्रयास कर सभी मांगो को फॉलो करेंगे।



कोई टिप्पणी नहीं