Breaking News

वैश्य समाज के कैलेंडर का हुआ विमोचन जिलास्तरीय बैठक 16 को होगी आयोजित

वैश्य समाज के कैलेंडर का हुआ विमोचन

जिलास्तरीय बैठक 16 को होगी आयोजित


हरदा
- मध्य प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की जिला इकाई हरदा ने कुशाभाऊ ठाकरे वातानुकूलित सभागृह नगर पालिका हरदा में सामाजिक कैलेंडर का विमोचन  किया  यह जानकारी देते हुए जिला महामंत्री दीपक नेमा ने बताया कि इस सामाजिक कैलेंडर में वर्ष भर में होने वाले त्योहारों की जानकारी के साथ-साथ पूरे मध्यप्रदेश में वैश्य समाज के अलग-अलग घटक दलों की जानकारी, प्रत्येक इकाई के सदस्यों की जानकारी ,पदाधिकारियों के मोबाइल नंबर एवं अन्य महत्वपूर्ण जानकारी रखी गई हैं जिससे कि सामाजिक संगठन को और अधिक मजबूत किया जा सके ।

विमोचन के अवसर पर जिला अध्यक्ष  सुरेंद्र जैन ने बताया कि आगामी 16 जनवरी को एक बड़ी जिला बैठक का आयोजन किया जाना है जिसमें जिले के सभी सदस्य पदाधिकारी अनिवार्य रूप से उपस्थित रहेंगे इस बैठक में प्रदेश नेतृत्व द्वारा महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। संभागीय अध्यक्ष आलोक गोयल ने बताया कि संगठन की सदस्य संख्या बढ़ाने  हेतु पूरे जिले में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा ।

जिला प्रभारी केशव बंसल ने कैलेंडर को प्रत्येक तहसील इकाई तक भेजने के लिए टीम तैयार की जो जाकर तहसील इकाई में संपर्क कर प्रत्येक सदस्य तक कैलेंडर पहुंचाने का कार्य करेगी ।महिला इकाई की संभागीय अध्यक्ष  श्रीमती माया सिंहल एवं जिला इकाई अध्यक्ष श्रीमती आभा अग्रवाल को 16 तारीख को होने वाली जिले की बैठक  के आयोजन की जवाबदारी सौंपी गई ।

जिले की होने वाली बैठक की सूचना प्रत्येक सदस्य पहुंचे  इस हेतु युवा विंग के संभागीय अध्यक्ष  पवन अग्रवाल एवं राजीव जैन को नियुक्त किया गया। बैठक का आभार हरदा तहसील के अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने किया। इस अवसर पर  श्रीमती सरोज गोयल , अमित तोषनीवाल ,उपेंद्र अग्रवाल, सरगम जैन ,संजय जैन  सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं