Breaking News

किसान नेता कमल पटेल के आग्रह पर किसानो को कृषि बिलों के फायदे बताएंगे द ग्रेट खली

किसान नेता कमल पटेल के आग्रह पर किसानो को कृषि बिलों के फायदे बताएंगे द ग्रेट खली 


हरदा
। अंतरराष्ट्रीय पेशेवर पहलवान और द ग्रेट खली के नाम से दुनिया भर में विख्यात दलीप सिंह राणा अब किसान नेता और मध्यप्रदेश के कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल की पहल पर पंजाब के किसानों को कृषि बिलों के फायदे बताएंगे। खली अपने इस दांव से आंदोलन को पटखनी देने के लिए तैयार हैं। 

कृषि मंत्री कमल पटेल की आज इंदौर में प्रसिद्ध पहलवान द ग्रेट खली से सौजन्य भेंट हुई, इस दौरान उन्हें पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी। भेंट के दौरान मंत्री कमल पटेल ने खली को नए कृषि विधेयकों के बारे में जानकारी दी और आग्रह किया कि वे भी पंजाब में कृषकों को इन विधेयकों के बारे में बताएं। खली ने कमल पटेल के इस आग्रह को स्वीकार कर लिया है। 

कृषि विधेयकों को लेकर जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल लगातार किसानों को नये कानून के फायदे बताकर जागरूक कर रहे हैं। मंत्री कमल पटेल के इस प्रयास का ही नतीजा है कि प्रदेश में किसान आंदोलन का माहौल ही नहीं बन पाया। कृषि मंत्री कमल पटेल ने फिर दोहराया कि जो कृषि बिल लाए गये हैं वह किसानों की तकदीर बदलने वाले हैं लेकिन किसानों को बहकाकर उन्हें आंदोलन के लिए उकसाया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं