Breaking News

अधिवक्ता की स्मृति में, परिजनों ने भेंट किया वाटर कूलर...

अधिवक्ता की स्मृति में, परिजनों ने भेंट किया वाटर कूलर...

जिला अधिवक्ता संघ में घर पहुंच कर किया आभार व्यक्त...


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : नगर के सुप्रसिद्ध अधिवक्ता ए. एस. खिडवडकर की स्मृति में जिला अधिवक्ता संघ को उनके परिजनों तथा पत्नी श्रीमती सुचिता खिरवड़कर ने वाटर कूलर भेंट किया। इसके साथ ही उन्होंने उनकी निजी लाइब्रेरी की किताबें भी जिला अधिवक्ता संघ को प्रदान करने की इच्छा व्यक्त की। जिला अधिवक्ता संघ ने इसके लिए उनके परिवार को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया।

जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अमर यादव ने बताया कि अधिवक्ता स्व.श्री खिरवड़कर की स्मृति में जिला अधिवक्ता संघ हरदा को उनकी पत्नी ने वाटर कूलर प्रदान किया गया जिसपर श्रीमती सुचिता खिरबड़कर को जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अमर यादव, सचिव ऋषि पारे, एक्सिक्यूटिव मेंबर मोइन खान द्वारा उनके निवास पर जाकर उन्हें एक धन्यवाद पत्र देकर आभार व्यक्त किया। वाटर कूलर के शुभारंभ का आमंत्रण पत्र देकर आमंत्रित किया। 

श्री यादव ने बताया कि दिनांक 11 अक्टूबर 2021 सोमवार को सुचिता जी संघ प्रकोष्ठ में आकर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था का शुभारंभ करेंगीं। उसी दिन श्री खिड़वड़कर जी की प्रतिमा भी संघ प्रकोष्ठ में लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि श्री खिड़वरकर जी के अमूल्य योगदान एवं विधिक सेवा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों को सदैव याद किया जाता है। उनके परिजनों ने उनकी निजी लाइब्रेरी की किताबें भी जिला अधिवक्ता संघ को प्रदान करने की इच्छा जताई है।जिला अधिवक्ता संघ हरदा उनका हृदय से आभार व्यक्त करता है।अधिवक्ता दिलीप मिश्रा द्वारा परिवार के सदस्य के रूप में उल्लेखनीय सहयोग किया गया है।

विज्ञापन -


कोई टिप्पणी नहीं