Breaking News

नेहरू स्टेडियम के पास युवक की संदिग्ध मौत

नेहरू स्टेडियम के पास एक युवक की संदिग्ध मौत

हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने की पुलिस जांच की मांग...

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा- शहर के नेहरू स्टेडियम के पास किशोर की मौत का संदिग्ध मामला सामने आया है । जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय युवक आयुष पिता  सुंदरलाल करोडे निवासी हरदौल बाबा के सामने गली मे रहने वाला था। युवक कोंचिग के लिए नेहरू स्टेडियम के पास पढने के लिए गया था। जहां स्टेडियम के गेट क्रमांक एक के पास बनी चाय की दुकान पर चाय पीने के बाद मृत पाया गया । जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

युवक की मौत संदिग्ध बताई जा रही है। युवक की पीठ पर गहरा घाव होने से काफी खुन वह गया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। परिवार वालो को जानकारी मिलने पर वे तुरंत अस्पताल पंहुचे, जहां उन्हे आयुष के मृत होने की जानकारी मिली। आयुष की पडौसी भगवान दास ने वताया की युवक शाम को पांच बजे कोचिंग का कहकर निकला था लेकिन वह घर वापस नही आ पाया। मृतक के परिवार वालो ने हत्या की आंशका जताते हुए पुलिस से जांच की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि कल प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के द्वारा नेहरू स्टेडियम पर स्वामित्व योजना अंतर्गत ग्रामीण आबादी के पट्टों का वितरण कार्यक्रम है।जिसकी तैयारी में पूरा जिला प्रशासन लगा हुआ है। आज दोपहर में ही जिले के प्रभारी मंत्री ओर कृषि मंत्री ने नेहरू स्टेडियम का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया था।

कोई टिप्पणी नहीं