Breaking News

महिला पटवारी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

महिला पटवारी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

लोकमतचक्र.कॉम।

नीमच : अज्ञात कारणों के चलते एक महिला पटवारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले उदय विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाली मनासा क्षेत्र की पटवारी ने रविवार दोपहर अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा मौके का पंचनामा बनाकर शव को जिला चिकित्सालय लाया गया है। जहां शव का पीएम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा।


पुलिस के ओर से घटनास्थल के कक्ष को भी सील कर दिया गया है। जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार शिवांगिनी पचोरी पति योगेश शर्मा उम्र लगभग 28 वर्ष मूल निवासी ग्वालियर हाल मुकाम उदय विहार जो कि जिले के मनासा तहसील हल्का नंबर 28 ग्राम बनी की पटवारी थी।पटवारी शिवांगिनी अपनी सहपाठी जीरन तहसील क्षेत्र की पटवारी ज्योति दंडोतिया के साथ रूम पार्टनर के रूप में रह रही थी। फिलहाल आत्महत्या का कोई भी कारण सामने नहीं आ पाया है।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला पटवारी का विवाह 2 वर्ष पूर्व हुआ था। जिसको देखते हुए चिकित्सकों के पैनल में मृतक महिला का शव परीक्षण पीहर और ससुराल पक्ष की उपस्थिति में किया जाएगा। उक्त मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच प्रारंभ की है।

कोई टिप्पणी नहीं