Breaking News

विभिन्न सेवा संकल्प के साथ मनाया मोदी जी का जन्मदिवस

स्वच्छ भारत अभियान बन चुका है एक जन आंदोलन - विकास विरानी

विभिन्न सेवा संकल्प के साथ मनाया मोदी जी का जन्मदिवस

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा : लाल किले की प्राचीर से स्वच्छ भारत की परिकल्पना का आह्वान देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने किया था वह एक जन आंदोलन बन चुका है जिसका प्रभाव जनमानस पर बहुत गहरा पड़ा है जहां एक और स्वच्छ भारत से गांव नगर की सुंदरता बढ़ी है वहीं दूसरी ओर बीमारियों का भी असर कम हुआ है । 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक विभिन्न सेवा के कार्यक्रमों के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता मतदान केंद्र पर स्वच्छता, सेवा एवं पर्यावरण संरक्षण के संकल्प के साथ कार्य करेंगे।


भारतीय जनता पार्टी जिला हरदा के प्रभारी विकास बिरानी ने घंटाघर चौक स्थित महात्मा गांधी एवं सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए अपने संबोधन में कहा कि आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी का जन्म दिवस पूरे भारतवर्ष में स्वच्छ भारत अभियान एवं पर्यावरण संरक्षण को लेकर सफाई एवं वृक्षारोपण के माध्यम से मनाया जा रहा है। मोदी देश का गौरव है जिनके आव्हान पर करोड़ों भारतीय किसी भी संकल्प को पूरा करने के लिए तत्पर रहते हैं। आज हरदा जिले में भी स्वच्छता अभियान एवं पौधारोपण कर मोदी जी को जन्मदिवस की बधाई प्रेषित की ।

जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने बताया कि हरदा जिले के सभी मंडलों में आज यह कार्यक्रम पूरे हर्षोल्लास और उत्साह से मनाया जा रहा है । नगर पालिका उद्यान में पौधा रोपण करते हुए पर्यावरण के प्रति उत्तरदायित्व की प्रेरणा से सभी कार्यकर्ताओं को कम से कम एक पौधा लगाने का संकल्प दिलाया गया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया

इस अवसर पर जिला महामंत्री  देवी सिंह सांखला, जिला उपाध्यक्ष मनिल शर्मा ,राजू कमेडिया, दिनेश झुरिया, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती भारती कमेडिया, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अनीता अग्रवाल ,महामंत्री योग माया शर्मा ,अशोक जैन ,नगर मंडल अध्यक्ष विनोद गुर्जर सहित सभी पार्षद एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं