Breaking News

सोशल मीडिया पर नाबालिग को झांसे में लेकर किया रेप

सोशल मीडिया पर नाबालिग को झांसे में लेकर किया रेप

RTO अफसर बताने वाले आरोपी किया गिरफ्तार, जेल भेजा


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। शहर की एक नाबालिग सोशल मीडिया पर एक युवक के झांसे में आ गई, उसने अपने आपको आरटीओ ऑफीसर बताकर हरदा से महाराष्ट्र ले जाकर उसके साथ किया रेप। नाबालिग के अचानक लापता होने पर परिजनों को लगा अपहरण हुआ। पुलिस को अपहरण की शिकायत की। पुलिस साईबर की मदद लेकर आरोपी युवक को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर हरदा लाई, जहाँ उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार हरदा सिविल लाईन थाना क्षेत्र में परिजनों ने एक समाह पहले अपनी नाबालिग बेटी के लापता होने की शिकायत करते हुए अपहरण की शंका जाहिर की थी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में लिया। पुलिस ने इस मामले में साईबर को मदद लेते हुए जांच में पाया कि नाबालिग महाराष्ट्र के ग्राम पिंपरीखुर्द हिवरखेड़ा थाने के रहने वाले अक्षय पिता रविन्द्र बकोड़े के मोबाईल से लंबी लंबी बातचीत एवं चाटंग होने की जानकारी मिली। पुलिस को साईबर की मदद से जानकारी मिलने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए साईबर लीकेशन के आधार पर आकोट पहुंची। मोबाइल की प्लीकेशन के आधार पर पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जब आकोट पहुंची। इस दौरान पुलिस को आरोपी को पकड़ने में खासी मशकत करनी पड़ी।


पुलिस को साइबर सेल से मिली लोकेशन में जिस जगह का पता लगाए वहां तीन बार किया गया, लेकिन आरोपी को पुलिस के आने की भनक लगने से उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया। आरोपी जगार के लिए एक बाइक शो रूम में पहुंचा, यहीं से वह पकड़ में आ गया एसआई सतीष वंशी ने बताया कि जब हम एक शोरूम में पहले तो पूछताछ की किंतु कोई सुराग नहीं मिला। यहां रिसेप्शनिस्ट ने आरोपी युवक के बारे में जानकारी देते हुए आकोट स्थित मकान पर पहुंची, जहां नाबालिग मिली।


कोई टिप्पणी नहीं