Breaking News

प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों को दिए गए राशि के स्वीकृति पत्र

प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों को दिए गए राशि के स्वीकृति पत्र

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

टिमरनी । आज नगर परिषद रैन बसेरा भवन में प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों को आवास योजना के स्वीकृत राशि के स्वीकृति पत्र वितरण का कार्यक्रम आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक संजय शाह थे, कार्यक्रम में आवास योजना अंतर्गत जानकारी से मुख्य नगरपालिका अधिकारी राहुल शर्मा द्वारा हितग्राहियों को अवगत कराते हुए जानकारी दी गई। 


कार्यक्रम में विधायक श्री शाह ने अपने उद्धबोधन में हितग्राहियों को संबोधित कर आवास योजना की प्रथम एवं द्वितीय किस्त के रूप में एक लाख एक लाख की स्वीकृत राशि प्राप्त होने पर बधाई देते हुए कहा कि सरकार की मंशा यह है कि हर गरीब का आवास का सपना पूरा हो तथा हर गरीब को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आखरी व्यक्ति तक प्राप्त हो। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा योजनाओं की राशि सीधे हितग्राहियों के बैंक खातों के माध्यम से दी जाने से हितग्राहियों को अनावश्यक परेशान नहीं होना पड़े तथा सभी का कार्य समय सीमा में पूर्ण हो इसके लिए सरकार ने व्यवस्था की है ।


 

कार्यक्रम में 72 हितग्राहियों को एक लाख एक लाख की प्रथम किस्त के रूप में तथा 11 हितग्राहियों को द्वितीय किस्त के रूप में एक लाख एक एक लाख राशि प्रदाय की गई है। कार्यक्रम में नगर परिषद अध्यक्ष देवेंद्र कुमार भारद्वाज, उपाध्यक्ष जयंत कौशल , पार्षद मीना राजेंद्र नागरे, गुलशन चौरसिया, उमा सुभाष पाल, प्रीति बंसल, रानी कनेरी, सुनील दुबे, रविंद्र ठाकुर, सुधीर गौर, पुनीत जायसवाल, मीना संतोष ताम्बुलकर, उर्मिला गीते, मनोरमा उपाध्याय, हीरा गिरीश घुरे एवं सांसद प्रतिनिधि विजय सिंह सावनेर, विधायक प्रतिनिधि कैलाश डूडी सहित गणमान्य नागरिक गण एवं हितग्राही गण उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं