Breaking News

कलेक्टर ने ‘वार्ड चौपाल’ में सुनी नागरिकों की समस्याएं

कलेक्टर ने ‘वार्ड चौपाल’ में सुनी नागरिकों की समस्याएं 

शिविर में 52 शिकायतें प्राप्त हुई, 29 शिकायतों का मौके पर ही किया निराकरण

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सुशासन संबंधी निर्देशों के पालन में हरदा जिले में प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट और कृषि मंत्री कमल पटेल के मार्गदर्शन में चौपालों का आयोजन कर ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण गांव गांव में किया जा रहा है। इसी क्रम में जिले के शहरी क्षेत्रों में शासन की योजनाओं को प्रभावी ढंग से क्रियान्वयन को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से वार्ड चौपाल का आयोजन जा रहा है। 

कलेक्टर ऋषि गर्ग ने शनिवार को हरदा के वार्ड क्रमांक 9, 10, 11 व 12 के लिये नगर पालिका कार्यालय कैम्पस में स्थित दीनदयाल पार्क में आयोजित वार्ड चौपाल में नागरिकों की समस्याएं सुनी तथा उनके निराकरण के लिये अधिकारियों को निर्देशित किया। शिविर में कुल 52 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से 29 शिकायतों का मौके पर ही निराकरण किया गया। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति भारती कमेड़िया, उपाध्यक्ष अंशुल गोयल, सांसद प्रतिनिधि राजू कमेड़िया, अपर कलेक्टर डी. के. सिंह, पार्षदगण सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।
वार्ड चौपाल के दौरान कलेक्टर श्री गर्ग ने लाड़ली लक्ष्मी योजना तहत तान्या उप्रित एवं मानसी दमाडे़ को आश्वासन प्रमाण पत्र वितरित किए। इसी दौरान पी एम स्वनिधि योजना के तहत सुरेश कुमार राठौर व शेख आबिद को 50-50 हजार रूपये व दीपक गौर को 10 हजार रूपये के हितलाभ वितरित किए। इसके अलावा 13 आवेदकों को जाति प्रमाण-पत्र वितरित किये गये।

कोई टिप्पणी नहीं