Breaking News

गुंडे, माफिया, बड़े दादा, तुर्रम खां से जमीन छीन झाड़-झोपड़ियों में रहने वालों को सरकारी जमीन का पट्टा देंगे

गुंडे, माफिया, बड़े दादा, तुर्रम खां से जमीन छीन झाड़-झोपड़ियों में रहने वालों को सरकारी जमीन का पट्टा देंगे

इंदौर - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वर्षों से गरीब झाड़-झोपड़ियां, टूटा फूटा कच्चा-पकान मकान बनाकर रह रहे हैं। उनको डराया जाता है, सताया जाता है। मिटा देंगे, हटा देंगे। मैं कहना चाहता हूं कि शासकीय भूमि पर पट्टा देकर उनको मालिक बनाया जाएगा।
यह बातें सीएम चौहान ने इंदौर में कहीं। 
उन्होंने कहा कि देखो भैया, इतने बड़े बड़े माफिया हैं, उनसे जमीन हम छुड़वाएंगे। बड़े दादा, गुंडा, तुर्रम खां उनको नहीं छोड़ेंगे उन्होंने कब्जे किए हैं तो उनकी जमीन छुड़ाकर सरकारी करेंगे लेकिन गरीबों को जमीन का मालिक बना दिया जाएगा।
उन्होंने यह भी कहा कि गुंडे, बदमाश, माफिया, जनता की जिंदगी में जहर घोलने वालों को मध्यप्रदेश की धरती पर सलामत नहीं रहने दूंगा। आर्थिक कमर तोड़ कर सबको बर्बाद कर दूंगा। अपनी जनता के हम सेवक हैं और आपने जो प्यार और आशीर्वाद दिया वो सच में  अदभुत और बेमिसाल है। मैं इतनी ही दया चाहता हूं मेरे बहनों और भाइयों, आप मुझ पर विश्वास रखिए, जान भले ही चली जाए पर  आपका विश्वास नहीं टूटने दूंगा।

हम आपकी सेवा के लिए हैं। मंत्री तुलसी सिलावट  नर्मदा मैया का पानी सांवेर की पवित्र धरा के गांव में लाने की बात कर रहे हैं, तो पानी लाया जाएगा। इसके पहले सीएम चौहान ने इंदौर में एक पुल का लोकार्पण किया और उसका नाम अटल सेतु रखने की घोषणा की।

कोई टिप्पणी नहीं