Breaking News

भगवान बिरसा मुंडा की जयंती समारोह में शामिल होंगे हरदा जिले के सभी आदिवासी भाई बहन, भाजपा की बैठक संपन्न

भगवान बिरसा मुंडा की जयंती समारोह में शामिल होंगे हरदा जिले के सभी आदिवासी भाई बहन, भाजपा की बैठक संपन्न

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : आज भारतीय जनता पार्टी की जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष महामंत्री सहित मोर्चा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एवं अध्यक्षों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश सरकार के मंत्री क्षेत्रीय विधायक कमल पटेल , टिमरनी विधानसभा के विधायक संजय शाह , भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेन्द्र जैन सहित जिला महामंत्री, जिला उपाध्यक्ष, जिला मंत्री, जिला कोषाध्यक्ष, जिला मीडिया प्रभारी , मंडल अध्यक्ष, मंडल के महामंत्री एवं सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता अधिकारी शामिल हुए।


बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री कमल पटेल ने पेट्रोल एवं डीजल के रेट कम होने पर देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का अभिनंदन किया और दीपावली पर जनता को बड़ी राहत देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। पटेल ने बताया कि लगभग ₹18 की कटौती डीजल में एवं ₹12 की कटौती पेट्रोल में की गई जिससे आम जनता को काफी राहत मिलेगी । साथ ही कमल पटेल ने बताया कि अयोध्या में क्षेत्र के युवा कलाकारों द्वारा राम दरबार बनाकर एक विश्व रिकॉर्ड बनाया गया है यह भी हमारे लिए गौरव की बात है सभी कलाकारों को शुभकामनाएं प्रेषित की ।

विधायक संजय साह ने संबोधित करते हुए कहा कि 15 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भगवान बिरसा मुंडा की जन्म जयंती समारोह में भोपाल पधार रहे हैं । इस कार्यक्रम हेतु पुरे जिले का प्रभारी बनाया गया है हरदा जिले से 10 से 12 हजार आदिवासी भाई-बहन इस कार्यक्रम में शामिल होंगे इस हेतु सभी पदाधिकारियों को जवाबदारी सौंपी गई । जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने कहा कि सभी जिम्मेदार पदाधिकारियों को प्रत्येक मतदान केंद्र पर दीपावली मिलन समारोह मना कर जनता के बीच में यह संदेश प्रसारित करें कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा आपके साथ है और अधिक से अधिक लोगों को इस कार्यक्रम में ले जाने का प्रयास करें ।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र जैन ने प्रत्येक ग्राम केंद्र से लिस्ट बनाकर अधिक से अधिक आदिवासी भाई बहनों को इस कार्यक्रम में व्यवस्थित रूप से ले जाने हेतु कार्यकर्ताओं को जवाबदारी सौंपी। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री देवी सिंह सांखला ने किया। आभार महामंत्री सिद्धार्थ पचौरी ने माना । इस अवसर पर भाजपा के सभी ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं