Breaking News

पाक की जीत पर की थी आतिशबाजी, नाराज पति ने लिखाई रिपोर्ट

पाकिस्तान से क्रिकेट मैच हारने पर बीवी ने उड़ाया था भारतीय क्रिकेटर्स का मजाक, पति ने दर्ज करा दी एफआईआर

पाक की जीत पर की थी आतिशबाजी, नाराज पति ने लिखाई रिपोर्ट 


लोकमतचक्र.कॉम।

रामपुर : भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान से मैच हारने पर बीवी ने आतिशबाजी की तो पति ने उसके खिलाफ एफआईआर लिखा दी। मामला गंज थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने 29 अक्टूबर को मिली तहरीर पर छानबीन के बाद राबिया शम्सी और उसके मायके वालों के खिलाफ IPC 153A और IT act की धारा 67 के तहत FIR दर्ज की है। राबिया पर भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों का मजाक बनाने का भी आरोप है।

बीवी के व्हाट्सएप स्टेटस के स्क्रीन शॉट लेकर पहुंचा पति

अजीमनगर थाना क्षेत्र के गांव सीगनखेड़ा निवासी इशान मियां ने 29 अक्टूबर को एक प्रार्थना पत्र एसपी  को दिया था। इशान मियां ने तहरीर में कहा था कि 24 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच था। जिसमें इंडियन टीम पाकिस्तन से मैच हार गई थी। इशान मियां ने कहा कि पाकिस्तान के जीतने पर उनकी पत्नी राबिया शम्सी ने आतिशबाजी की। इसके अलावा इंडियन क्रिकेटर्स का मजाक उड़ाते हुए व्हाट्सएप स्टेटस लगाए। इशान मियां ने पत्नी के व्हॉट्सएप स्टेटस के स्क्रीन शॉट भी अपनी शिकायत के साथ एसपी को सौंपे थे। जिस पर जांच के बाद एसपी ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। शुक्रवार 05 नवंबर को पुलिस ने राबिया और उसके मायके वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

पाकिस्तानी है राबिया की भाभी

इशान मियां ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर में कहा है कि उनकी पत्नी राबिया शम्सी का मायका मोहल्ला थाना टीन थाना गंज रामपुर का है। राबिया की भाभी उरूज शम्सी पत्नी आदिल शम्सी पाकिस्तान की रहने वाली हैं। भारत के पाकिस्तान से हारने पर बीबी राबिया, उसकी भाभी और बाकी मायके वालों ने जश्न मनाया। इशान मियां ने कहा है कि उनकी बीवी और ससुराल वालों ने जिस तरह पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी की है, उससे लगता है कि उनके दिलों में भारत के लिए नफरत है।

राबिया बोली- किसी बच्चे ने लगा दिया होगा स्टेटस

राबिया का कहना है कि उनके फोन से स्टेटस किसी बच्चे ने लगा दिए होंगे। इसके स्क्रीन शॉट लेकर पति ने इसे मुद्दा बना दिया है। राबिया ने बताया कि उनकी शादी इशान मियां से 4 महीना पहले हुई थी। वह दिल्ली में काम करता है। बोली- पति ने मारपीट करके घर से निकाल दिया। इसलिए इन दिनों मायके में हैं।

कोई टिप्पणी नहीं