Breaking News

पंडित दीनदयाल का एकात्म मानव दर्शन एवं अंत्योदय कर रहा है भारत का नवनिर्माण : भाजपा

पंडित दीनदयाल का एकात्म मानव दर्शन एवं अंत्योदय कर रहा है भारत का नवनिर्माण : भाजपा

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा : भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरूष पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म जयंती कार्यक्रम के अवसर पर स्थानीय नगरपालिका उद्यान में प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया ।जिला मीडिया प्रभारी दीपक नेमा ने जानकारी देते हुए बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म जयंती पर प्रत्येक मतदान केंद्र पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं जिला मुख्यालय पर प्रतिमा पर माल्यार्पण  किया गया ।


इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें पंडित जी के बताए हुए मार्ग पर चलते हुए सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना चाहिए जिससे कि अंत्योदय का सपना साकार हो सके। डॉक्टर श्रीरंग मजूमदार ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा किन विपरीत परिस्थितियों में बाल्यावस्था से ही दुखों का एवं गरीबी का सामना करते हुए भारत के लिए उनकी एक ऐसी सोच जिससे भारत में रहने वाले गरीबों को केंद्र बिंदु मानते हुए सरकारों को काम करना चाहिए सरकार लगतार उस दिशा में कार्य कर रही है।

मनोहर शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि एकात्म मानव दर्शन जैसा सिद्धांत देकर एक मनुष्य को भौतिक सुख के अलावा मानसिक सुख ही संपूर्ण सुख का अहसास कराता है निरोगी काया एवं मानव जीवन के लिए अपना सर्वस्व निछावर करने वाले पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने जो सिद्धांत दिया है उसका परिपालन करते हुए देश को पुनः विश्व गुरु की ओर ले जाना है ।

अशोक जैन ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार एवं हमारे नेता विधायक मंत्री कमल पटेल पंडित दीनदयाल उपाध्याय के मार्ग पर चलते हुए अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं ।नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती भारती कमेडिया ने संबोधित करते हुए कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय को सच्ची श्रद्धांजलि नगरपालिका के माध्यम से गरीब वर्ग की योजनाओं का शत प्रतिशत लाभ उन तक कैसे पहुंचे इसके लिए हम सबको मिलजुल कर काम करना पड़ेगा शासन की विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाना है। जिला महामंत्री देवी सिंह सांखला ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस से लेकर 2 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा में सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक सेवा कार्य करें एवं जनता के साथ संवाद स्थापित करें सेवा कार्यों को नमो ऐप पर भी अपलोड करें एवं मोदी जी के मन की बात को प्रत्येक बूथ पर सुनने का कार्यक्रम प्रभावी रूप से मनाएं ।आभार व्यक्त करते हुए नगर मंडल अध्यक्ष विनोद गुर्जर ने सभी से आह्वान किया कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यक्रमों में कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर हिस्सा लें ।

कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री अजय शर्मा ने किया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष मनिल शर्मा ,राजू कमेडिया , नगरपालिका उपाध्यक्ष अंशुल गोयल किसान मोर्चा अध्यक्ष राजेश गोदारा, योगमाया शर्मा , अंजना संदीप पराशर ,दुर्गेश राठौर, अजय खरे ,रोहित लाठी सुनील बघेला,मनसुख लोहाना, नर्मदा चौरसिया ,धनसिंह पाल ,गजानन डाले,अजय अग्रवाल , उमेश चोलकर  , दीपेश विश्नोई , सुदीप मिश्रा,गोपाल शुक्ला,राज शर्मा , मोनू पाठक, सहित सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं