Breaking News

देश के लोकप्रिय प्रवचनकार, राष्ट्र-संत ललितप्रभ जी का होगा कल 21 दिसंबर को हरदा में आगमन

देश के लोकप्रिय प्रवचनकार, राष्ट्र-संत ललितप्रभ जी का होगा कल 21 दिसंबर को हरदा में आगमन

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । देश के लोकप्रिय प्रवचनकार, राष्ट्र-संत महोपाध्याय ललितप्रभ सागर महाराज एवं डॉ. मुनि शांतिप्रिय सागर महाराज 21 दिसंबर हरदा आएंगे। राष्ट्रसंतों के  विशेष प्रवचन और विराट सत्संग का आयोजन होगा। संतगण इस सत्संगमाला के जरिए हरदा की आम जनता को जीवन जीने की कला सिखाएंगे साथ ही जीवन-निर्माण, व्यक्तित्व-विकास और पारिवारिक प्रेम के बेहतरीन गुर देंगे। राष्ट्र-संतों की सैकड़ों किताबों और टीवी चैनल, यूट्यूब पर उपलब्ध हजारों प्रवचनों के जरिए देशभर से लाखों लोग उनसे जुड़े हुए हैं।

संतजन सकल जैन समाज के आग्रह पर सत्संग एवं प्रवचन कर रहे हैं। अब तक देश के 21 राज्यों में 50,000 किलोमीटर की पदयात्रा करके राष्ट्रसंतों ने हजारों परिवारों को स्वर्ग सरीखा बनाने और हजारों युवाओं में व्यसन मुक्त, शाकाहार और आत्मविश्वास से भरे हुए जीवन का बिगुल बजाया है। सर्वधर्म सद्भाव से जुड़े इन राष्ट्र-संतों के प्रवचनों में छत्तीस कौम की जनता उमड़ती है और ये हर विषय पर प्रवचन देते हैं। रायपुर के स्टेडियम में ऐतिहासिक चातुर्मास पूरा करके वे हरदा आ रहे हैं।

प्रवचन माला के संयोजक प्रशांत बाफना  ने बताया कि इन राष्ट्र-संतों की संस्कार-निर्माण, व्यक्तित्व-विकास और जीवन-मूल्यों पर दी गई प्रेरणाएँ जनमानस में नई ऊर्जा का संचार करती हैं। अपनी प्रभावी प्रवचन शैली के लिए पूरे देश भर में लोकप्रिय इन राष्ट्र-संतों के जीवन और व्यवहार में धार्मिक समरसता की अद्भुत शक्ति है। देशभर में छत्तीस कौम के लोग इन संतों से जुड़े हुए हैं।सकल जैन समाज के सदस्यों ने इस एक दिवसीय विराट प्रवचन में लाभ लेने के लिए हरदा  के सभी भाई बहनों को अनुरोध किया है। 


कोई टिप्पणी नहीं