Breaking News

व्यापारी संघ ने मनाया रंगारंग फाग महोत्सव

व्यापारी संघ ने मनाया रंगारंग फाग महोत्सव

वृंदावन के कलाकारों संग व्यापारियों ने उड़ाया रंग गुलाल ओर पुष्प, जिले के आलाधिकारी ओर जनप्रतिनिधि हुए शामिल

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिला व्यापारी संघ ने जिले में अपने आयोजन की अनूठी छाप छोड़ते हुए वृंदावन के कलाकारों के साथ रंगों के पर्व रंग पंचमी पर फाग महोत्सव का भव्य आयोजन इंदौर रोड़ स्थित एक स्थानीय मैरिज गार्डन में किया गया । इस अवसर पर नगर के समस्त व्यापारियों ने जम कर रंग गुलाल उड़ाते हुए रंगपंचमी का आनंद लिया । इस अवसर पर कार्यक्रम में जिलाधीश ऋषि गर्ग, पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल, भूतपूर्व विधायक डॉक्टर आर.के. दोगने, सांसद प्रतिनिधि एवं नगर पालिका अध्यक्ष राजीव कमेडिया विशेष रुप से उपस्थित रहे।


फाग महोत्सव की जानकारी देते हुए व्यापारी संघ के प्रतिनिधि सरगम जैन ने बताया कीआयोजन में गीत-संगीत-नृत्य के लिए वृंदावन से कलाकारों की टीम बुलाई गई थी। आयोजन में फूल, गुलाल,एवम मनोरंजक कार्यक्रम के साथ स्वादिष्ट स्वल्पाहार में बिभिन्न व्यंजन एवम ठंडाई के भोजन आदि की व्यवस्था भी रखी गई थी। इस बार आयोजन कवर्ड केम्पस माँ हरसिद्धि मैरिज गार्डन काकाजी हॉस्पिटल के सामने,  साईं मंदिर के पास इंदौर रोड हरदा में आयोजित किया गया था । कार्यक्रम में सभी व्यापारी वर्ग उपस्थित हुआ सभी ने भरपूर उत्साह के साथ फाग महोत्सव को सफल बनाया।

कार्यक्रम में हरदा के कलाकारों ने भी अपनी उपस्थिति से लोगों का मन मोह लिया व्यापारी संघ के सरगम जैन, राजेश अग्रवाल संजय जैन, सचिन गोयल रंगारंग कार्यक्रम में उपस्थित सभी व्यापारियों को बधाइयां एवं इस कार्यक्रम को सफल बनाने का धन्यवाद दिया


कोई टिप्पणी नहीं