Breaking News

घर में घुसकर प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार, ट्रेन से कटा आरक्षक

घर में घुसकर प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार, ट्रेन से कटा आरक्षक

प्यार में धोखा इसलिए ठोका, आरक्षक ने किया मौत से पहले फेसबुक पर पोस्ट

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। प्यार, धर्म ओर अलगाव के चलते एक आरक्षक ने अपनी प्रेमिका ओर उसके पिता को घर में घुसकर गोली मार दी, फिर खुद भी ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पहले फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा प्यार में धोखा इसलिए ठोका....


मामला प्रदेश के छोटे जिले में शुमार शाजापुर जिले के बेरछा गांव में देर रात घटित हुआ । एक पुलिस आरक्षक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। इस दौरान लड़की के पिता की गोली लगने से मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरक्षक ने फेसबुक पोस्ट किया प्यार में धोखा इसलिए ठोका। इसके बाद आरक्षक ने बेरछा गांव से करीब पांच किलोमीटर दूर जाकर रेल से कटकर आत्महत्या कर ली। आरक्षक देवास जिले में पदस्थ था। एसपी यशपाल सिंह राजपूत के मुताबिक रात करीब एक बजे आरक्षक सुभाष खराड़ी ने सीढ़ी लगाई और लड़की के कमरे में पहुंच गया । जहां पर उसकी और लड़की की हाथा पाई हुई । इसी दौरान लड़की के पिता यहां पर आ गए और सुभाष ने उन पर फायर कर दिया। इसके बाद उसने लड़की पर भी फायर किया। इस घटना में लड़की के भाई को छर्रे लगे हैं। पुलिस ने तीनों को अस्तपाल में भर्ती कराया, जहां लड़की के पिता की मौत हो गई, जबकि लड़की को इंदौर रेफर किया गया।


स्कूल का प्यार आड़े आया धर्म

सुभाष के पिता 8 साल पहले बेरछा थाने में एएसआई (ASI)थे। तब सुभाष और लड़की एक साथ पढ़ते थे। कोविड में सुभाष के पिता की मौत के बाद उसे अनुकंपा नियुक्ति मिल गई। लेकिन दोनों के प्यार के बीच धर्म आड़े आ गया। लड़की के परिजनों को रिश्ता मंजूर नहीं था कि इसलिए लड़की ने दूरी बनाना शुरू कर दिया था। इसके चलते सभाष नाराज था।

कोई टिप्पणी नहीं