Breaking News

एयरफोर्स की वर्दी पहनकर फर्जी अधिकारी बने युवक पर हुआ मामला दर्ज

एयरफोर्स की वर्दी पहनकर फर्जी अधिकारी बने युवक पर हुआ मामला दर्ज

घरवालों और शहर के लोगों को किया गुमराह, सम्मान के फोटो ओर समाचार वायरल होने पर एयरफोर्स ने पत्र लिखकर बताई सच्चाई...

लोकमतचक्र.कॉम ।

हरदा : एयरफोर्स की नकली वर्दी पहन कर अपने को एयरफोर्स अधिकारी बताने वाले पीलियाखाल के एक युवक पिंकेश कैथवास को इंडियन एयरफोर्स ने फर्जी बताया है, जिसपर सिटी कोतवाली में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला दर्ज होते ही फर्जी एयरफोर्स अधिकारी बना युवक पिंकेश कैथवास फरार हो गया है।

फर्जी एयरफोर्स अधिकारी बने युवक का जुलूस के समय का फोटो

हुआ कुछ यूं कि गत 3 अक्टूबर को नगर में एक युवक जो एयरफोर्स की वर्दी पहने था का जुलूस मोहल्ले वालों ने सिटी कोतवाली से बाकायदा अनुमति लेकर जोरशोर से देशभक्ति के तराने बजाते हुए निकाला ओर उसका सम्मान किया। एयरफोर्स में नियुक्त होने पर देशभक्त लोगों ओर नेताओं ने युवक का काफी सम्मान किया। जगह जगह पुष्पहार पहना कर युवक पिंकेश कैथवास के साथ नेताओं ने ओर जनता ने फोटो खिचवाये। नगर के नेताओं ने युवक के घर पहुंच कर सम्मान किया, उसके सम्मान में कशीदे गढ़े ओर इसे युवक की मेहनत लगन का परिणाम बताया।

जब उक्त सम्मान ओर जुलूस के फोटो तथा समाचार वायरल हुए तो इंडियन एयरफोर्स नागपुर ने पुलिस अधीक्षक हरदा को पत्र लिखकर बताया कि ऐसे किसी युवक का इंडियन एयरफोर्स में चयन नहीं हुआ है। आननफानन सिटी कोतवाली में वार्ड 35 पीलियाखाल निवासी युवक पिंकेश कैथवास पिता मनीष कैथवास के खिलाफ भा.द.सं. की धारा 420, 171 छलकपट, शासकीय पोशाक के दुरूपयोग का मामला कायम किया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। मामला दर्ज होते ही युवक फरार हो गया है। उक्त मामले में युवक द्वारा परिजनों को भी गुमराह किया जाने की जानकारी लगी है। आखिर युवक पिंकेश ने ऐसा क्यों किया यह उसके मिलने के बाद ही पता चलेगा...।

कोई टिप्पणी नहीं