Breaking News

राष्ट्र-संत ललितप्रभ जी महाराज कल 29 मई को आएंगे हरदा

राष्ट्र-संत ललितप्रभ जी महाराज कल 29 मई को आएंगे हरदा 

दिगंबर जैन मंदिर के समीप स्थित आचार्य श्री विद्यासागर भवन में होगा विशेष प्रवचन-सत्संग

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : राष्ट्र-संत महोपाध्याय ललितप्रभ सागर महाराज एवं डॉ मुनि शांतिप्रिय सागर महाराज का हरदा में मंगल पदार्पण कल 29 मई रविवार को होगा। बड़े दिगंबर जैन मंदिर के पास नई दिगंबर जैन धर्मशाला (विद्यासागर भवन ) मे रात्रि 8:00 से 9:30 बजे तक उनके एक दिवसीय विशेष प्रवचन-सत्संग का आयोजन होगा। सर्वधर्म सद्भाव से जुड़े इन राष्ट्र-संतों के प्रवचनों में छत्तीस कौम की जनता उमड़ती है और ये हर विषय पर प्रवचन देते हैं। इन राष्ट्र-संतों ने 50000 किलोमीटर की पदयात्रा करते हुए देशभर में प्रेम, शांति और भाईचारा के बीज बोए थे। उन संतों का यहाँ ज्ञान की गंगा बहाना उपजाऊ भूमि में सावन का काम करेगा।


सकल जैन समाज के तत्वावधान में आयोजित इस प्रवचन कार्यक्रम में राजकुमार बाफना ने बताया कि संत ललितप्रभ एवं मुनि शांतिप्रिय सागर महाराज का आगामी चातुर्मास छत्तीसगढ़ के रायपुर में हैं। वे जोधपुर से पदयात्रा करते हुए हरदा आ रहे हैं। इस दौरान संतगण आमजनमानस को लाभान्वित करने के लिए प्रवचन देंगे।

शहर में खुशी की लहर - इन राष्ट्र-संतों के हरदा आगमन की सूचना से नगरवासियों एवं आसपास के ग्रामीण इलाकों में खुशी की लहर है। आयोजकों के अलावा आम लोग भी एक-दूजे को प्रवचन में भाग लेने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। प्रवचन आयोजक सकल जैन समाज ने आमजनमानस को इस सत्संग समारोह में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया है।


कोई टिप्पणी नहीं