Breaking News

आगम जैन होंगे झाबुआ के नये एसपी, आदेश जारी

आगम जैन होंगे झाबुआ के नये एसपी, आदेश जारी

छात्रों को गाली देने के आरोप में हटाया था झाबुआ के एसपी अरविंद तिवारी को, भ्रष्टाचार के आरोप पर कलेक्टर भी हटाये गये थे...

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

भोपाल। छात्रों को गाली देते हुए वायरल हुए आडियो के बाद झाबुआ से हटाये गये एसपी अरविंद तिवारी के बाद झाबुआ में अगम जैन को एसपी बनाया गया है। इससे पहले अगम जैन राज्यपाल के परिसहाय के रूप में अपनी सेवा दे रहे थे। अगम जैन 2016 बैच के आईपीएस अफसर हैं। गृह विभाग ने देर शाम आदेश जारी किया।


वहीं अभिनव चौकसे को मध्यप्रदेश राज्यपाल मंगुभाई पटेल का परिसहाय नियुक्त किया गया है। अभिनव चौकसे इससे पहले ग्वालियर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे। गृह विभाग अवसर सचिव अन्नू भलावी ने सोमवार देर शाम नये स्थानातंरण का आदेश जारी किया।

झाबुआ एसपी का बच्चों को गाली देते ऑडियो हुआ था वायरल बता दें कि पिछले दिनों तत्कालीन झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी का ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें वे पॉलीटेक्निक के छात्रों को गालियां दे रहे थे।ऑडियो की पिष्टि के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तत्कालीन झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को हटा दिया था।

कलेक्टर सोमेश मिश्रा पर योजनाओं में गड़बड़ी के लगे थे आरोप - वहीं एसपी के हटाने के 24 घंटे के अंदर सीएम शिवराज ने झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा को भी हटा दिया था। झाबुआ कलेक्टर सोमेश मिश्रा पर योजनाओं में गड़बड़ी के आरोप लगे थे। उनके खिलाफ जनता की योजनाओं में देरी, रिश्वतखोरी सहित तमाम शिकायतें सीएम को मिली थी। इसके बाद सीएम ने एक्शन लेते हुए झाबुआ कलेक्टर को निलंबित कर दिया था।


कोई टिप्पणी नहीं