Breaking News

कलेक्टर के भ्रष्टाचार की शिकायत पर उसे हटा दिया, सुन लो रे अधिकारियों-कर्मचारियों अगर गड़बड़ी करी तो जेल में डलवा दूंगा : CM शिवराजसिंह

कलेक्टर के भ्रष्टाचार की शिकायत पर उसे हटा दिया, सुन लो रे अधिकारियों-कर्मचारियों अगर गड़बड़ी करी तो जेल में डलवा दूंगा : CM शिवराजसिंह

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

झाबुआ/भोपाल । झाबुआ में जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुले मंच से कहा कि कलेक्टर के भ्रष्टाचार की शिकायत पर उसे हटा दिया, सुन लो रे अधिकारियों-कर्मचारियों अगर गड़बड़ी करी तो जेल में डलवा दूंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री, मंत्री, कर्मचारी, अधिकारी कोई भी हो हम सभी जनता की सेवा के लिए हैं। हमारी ड्यूटी है कि सरकार की योजनाओं को ईमानदारी से धरातल पर लागू कर जनता को फायदा पहुंचाएं। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा अभी मैं पेटलावद आया था तो शिकायत मिली थी कि कलेक्टर गड़बड़ कर रहे हैं तो हमने तत्काल कलेक्टर को हटा दिया। हमें तो जनसेवक अधिकारी चाहिए।गड़बड़ी करने वाले जेल जाएंगे।


किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि एवं मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ दिए जानेपर कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि के तहत किसानों को एक साल में 6 हजार रुपए और मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना में 4 हजार रुपए दिए जा रहे हैं। झाबुआ जिले में भूलेख में शामिल खातों को अलग-अलग किया जाएगा ताकि ज्यादा से ज्यादा किसानों को इस योजना का लाभ मिल सके।


श्री चौहान ने कहा कि आज श्रद्धेय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती है। वह हमेशा कहते थे कि असली भगवान जनता ही है। मुख्यमंत्री_जन_सेवा_अभियान शिविर का उद्देश्य है कि जनता को अपने काम के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। सरकार जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए खुद गांव पहुंचे।

झाबुआ जिले में पीएम आवास प्लस योजना के तहत 21 हजार मकान का टारगेट है,देवझिरी में 31 मकान स्वीकृत किए जा चुके हैं। मेरे भाइयों-बहनों, योजनाओं का लाभ आपको देने के लिए कोई अधिकारी या कर्मचारी किसी तरह पैसों की मांग करें, तो मामा शिवराज से शिकायत कर देना, मैं सब ठीक कर दूंगा।

कोई टिप्पणी नहीं