Breaking News

संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में हरदा की बेटियों ने फिर मचाया धमाल

संभाग स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में हरदा की बेटियों ने फिर मचाया धमाल

भोपाल संभाग को हराकर नर्मदापुरम संभाग को दिलाया प्रथम स्थान 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। भोपाल के गोरेगांव में संपन्न हुई 66 वीं राज्य स्तरीय एथलेटिक्स खेल प्रतियोगिता में नर्मदापुरम संभाग की ओर से फुटबॉल प्रतियोगिता में नगर की बेटियों ने फिर से धमाल मचाते हुए भोपाल संभाग को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया है ।


नर्मरापुरम संभाग की ओर से खेलते हुए हरदा की बेटीयो ने फुटसल प्रतियोगिता में भोपाल संभाग को फाइनल में 7- 2 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में खिलाड़ीयो ने सबसे पहले सागर संभाग को 15-0 से हराया। फिर इंदौर संभाग 7-0 से हरा कर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया। सेमीफाइनल में रीवा संभाग को 11-0 से हराकर फाइनल प्रवेश किया। और फाइनल में भोपाल संभाग का 7-2 से हरकर ट्राफी और प्रथम स्थान पर कब्जा जमाया ।
गोलकीपर प्रतिष्ठा जैन 

हरदा जिले से 7 खिलाड़ी टीम शामिल थे जिनमें आकांक्षा पाण्डे, प्रकृति केथवास, दिव्याशी राजपूत, कीर्ति चिचवारे, निहारिका विश्नोई, खुशी राजपूत और गोलकीपर प्रतिष्ठा जैन ने नर्मदापुरम संभाग टीम का प्रतिनिधित्व किया। साथ में कोच मनोज खोरे, निशा कछवाह, सहयोग दिया।
उल्लेखनीय है कि 66 वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा 2022 का आयोजन तीन अलग-अलग आयु वर्ग के लिए 8 से 13 दिसंबर के बीच भोपाल में हुआ। इसमें एथलेटिक्स, फुटसल और हॉकी प्रतियोगिता हुई। एथलेटिक्स, फुटसल और हॉकी बालक- बालिका दोनों के लिए हुई। नर्मदापुरम् टीम को भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया, डीईओ नितिन सक्सेना, प्रभारी क्रीडा अधिकारी डीएस धुर्वे आदि ने सम्मानित किया।

कोई टिप्पणी नहीं