Breaking News

कमल युवा खेल महोत्सव 2022- 23 का रंगारंग समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह आज

कमल युवा खेल महोत्सव 2022- 23 का रंगारंग समापन एवं पुरस्कार वितरण  समारोह आज

कृषि मंत्री कमल पटेल करेंगे  पुरस्कारों का वितरण

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । 25 दिसंबर 2022 से चल रहे 19 दिवसीय कमल युवा खेल महोत्सव का रंगारंग समापन एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आज 12 जनवरी गुरुवार 2023 को नेहरू स्टेडियम हरदा में होगा, शाम को एक संगीतमय महफिल का आयोजन  स्टेडियम में 5 बजे  किया गया है।


कमल स्पोर्ट्स क्लब एवं जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष संदीप पटेल ने जारी एक बयान में बताया कि भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री  अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन 25 दिसंबर से शुरू होकर 12 जनवरी तक हर साल होने वाले इस खेल महोत्सव के आयोजन का यह तीसरा साल था।  उन्होंने बताया कि इस वर्ष भी 29 प्रकार के खेलों की प्रतियोगिताएं खेली गई। जिसमें जिले भर के बालक /बालिकाओं ने विभिन्न प्रकार के खेलों में अपने हुनर  दिखाए और गोल्ड ,सिल्वर व कांस्य पदक जीते। इसी कड़ी में खेल महोत्सव का समापन एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम दोपहर में नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है।  जिसमें मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एवं किसान नेता कमल पटेल मुख्य अतिथि के कर कमलों से पुरस्कारों का वितरण होगा। इस अवसर पर कार्यक्रम स्थल पर रंगारंग आतिशबाजी भी की जाएगी।


संदीप पटेल ने बताया कि इसी दिन शाम 5 बजे संगीतमय महफिल का आयोजन किया जा रहा है। जिस में सारेगामापा की स्टार गायिका इशिता विश्वकर्मा और स्टार गायक शरद शर्मा के सुरों की महफिल जमेगी।उन्होंने जिले की जनता के साथ सभी खेल प्रेमियों को दोनों कार्यक्रमों में उपस्थित रहने का आग्रह किया है।

कोई टिप्पणी नहीं