Breaking News

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, हेड कांस्टेबल को आयी चोट

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, हेड कांस्टेबल को आयी चोट

आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिले के चिराखान निवासी डंपर ड्राइवर अनिल माणिक की हत्या के मामले में फरार इनामी आरोपी हरदा जनपद अध्यक्ष के पति धर्मेंद्र पटेल को पकड़ने गई टिमरनी व करताना पुलिस की संयुक्त टीम को सिवनी मालवा के ग्राम गाडरिया में गाड़ी से टक्कर मार दी गई। इस दौरान हेड कांस्टेबल शैलेंद्र धुर्वें को आंख के पास चोट आयी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।


करताना चौकी में पदस्थ शैलेंद्र धुर्वें ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह टिमरनी टीआई सुशील पटेल,एसआई मनीष चौधरी,अमित भारद्वाज,एएसआई राजेश रघुवंशी,शांतिलाल, महेंद्र रघुवंशी,निलेश तिवारी,शैलेंद्र राजपूत के साथ मुखबिर की सूचना पर रविवार-सोमवार दरम्यानी रात अनिल माणिक हत्याकांड के मुख्य फरार आरोपी धर्मेंद्र उर्फ धरमू पिता मोहन पटेल की सिवनी मालवा के ग्राम गाडरिया, थाना सिवनी मालवा में होने की सूचना पर गिरफ्तारी के लिए गए थे। धुर्वे ने बताया कि उन्हें यह पुख्ता सूचना मिली थी कि रात करीब 10.25 बजे आरोपी धर्मेंद्र जाट गाडरिया में विजय जाट के खेत में बने वेयर हाउस पर रुका है। जिसके पास काले रंग की किओ सोनेट गाड़ी है। 

पुलिस टीम वेयर हाउस के पास रोड पर पहुंची जहां,देखा कि विजय सिंह जाट और उसके साथ धर्मेद्र जाट गाड़ी किओ सोनेट क्र.एमपी 04 ईसी 1937 में बैठकर निकल रहे थे। धुर्वे ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो विजय जाट ने गाड़ी नहीं रोकी और हमारी गाड़ी को टक्कर मारते हुए निकल गए, इससे गाड़ी का गेट उसकी आंख के पास टकराया है। जिससे उसकी दाहिने आंख के पास चोट लगी। धुर्वे ने बताया कि यदि वे और टीआई सुशील पटेल समय रहते गाड़ी में नहीं बैठते तो विजय पटेल गाड़ी चढ़ा देता।


आरोपी पर एफ आई आर हुई दर्ज

सिवनी थाना प्रभारी जीतेन्द्र यादव ने बताया की हमें घटना के बाद सूचना मिली थी जिसके बाद तुरंत ही पुलिस बल रवाना कर दिया था। वापसी के समय टिमरनी पुलिस बल रास्ते में ही मिल गया था जिनके द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज की गई। जिसमे धारा 353, 332, 427, 212 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं