Breaking News

भ्रष्टाचार की तरफदारी करने वाले तहसीलदार को कमिश्नर ने किया निलंबित

भ्रष्टाचार की तरफदारी करने वाले तहसीलदार को कमिश्नर ने किया निलंबित

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल । शिकायत करने आये किसानों के सामने भ्रष्टाचार की तरफदारी करने वाले तहसीलदार को कमिश्नर ने कलेक्टर के प्रतिवेदन पर निलंबित कर दिया है । रायसेन जिले के उदयपुरा तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह के वायरल video के बाद रायसेन कलेक्टर अरविंद दुबे के प्रतिवेदन पर भोपाल संभाग के कमिश्नर मालसिंह ने निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि गुरुवार को video वायरल होने एवं मीडिया में आने के बाद कलेक्टर अरविंद दुबे ने तहसीलदार को हटा कर जिला निर्वाचन में अटैच कर दिया था। जबकि एक बाबू को निलंबित कर दिया था।


कलेक्टर अरविंद दुबे द्वारा कमिश्नर को भेजे प्रस्ताव के बाद यह कार्यवाही की गई है। उल्लेखनीय है कि रायसेन जिले के उदयपुरा में पदस्थ तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह का किसानों से कार्य के बदले पैसे मांगे जाने सम्बन्धी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

राष्ट्रीय किसान संगठन के किसानों ने तहसीलदार से शिकायत की कि सर आपके तहसील कार्यालय में बगैर लेनदेन किये कोई कम नही होता आपके बाबू खुले आम पैसे ले रहे हैं तब तहसीलदार महोदय का जवाब सुनिये उन्होंने यह तक बता दिया की सारे देश में हो रहा है। लेनदेन इसलिये हमारे कार्यालय में भी होगा हम इसे बंद नहीं करा सकते।

कोई टिप्पणी नहीं