Breaking News

रिश्वतखोरी पूरे हिंदुस्तान की मानसिकता, किसान से बोलने वाले तहसीलदार को कलेक्टर ने हटाया, बाबू को किया निलंबित

रिश्वतखोरी पूरे हिंदुस्तान की मानसिकता, किसान से बोलने वाले तहसीलदार को कलेक्टर ने हटाया, बाबू को किया निलंबित


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

रायसेन । तहसील में बिना रिश्वत कोई काम नहीं होने ओर बाबू द्वारा रिश्वत लेने की बात पर किसान को तहसीलदार के द्वारा बोला गया यह तो पूरे हिंदुस्तान में हो रहा, आपका लड़का बाबू बना तो वह भी यही करेगा का एक विवादित वीडियो सामने आया है। उक्त वायरल विडियो जिसमें रायसेन जिले की उदयपुरा के तहसीलदार शत्रुघन सिंह ने किसान की भ्रष्ट्राचार की शिकायत पर तहसीलदार ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे तहसीदार मुश्किल में फंस गए। उनका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर रायसेन कलेक्टर ने कार्रवाई करते उन्हें निर्वाचन कार्यालय में अटैच कर लिया।


राष्ट्रीय किसान संगठन के किसान उनको आज ज्ञापन देने आए थे। किसानों ने तहसीलदार से शिकायत करते हुए कहा कि आपके कार्यालय में बिना लेनदेन कुछ होता ही नहीं है। आपके कार्यालय में कर्मचारी पैसे लेकर काम करते हैं। यह सुनते ही तहसीलदार ने किसान को उल्टा जवाब देते हुए कहा कि यह तो पूरे हिंदुस्तान में हो रहा है। हम बंद नहीं कर सकते, तुम्हारा लड़का बाबू बन जाए तो वह भी यही करेगा। तुम्हारा लड़का पटवारी बन जाए, वह भी यही करेगा, अरे भाई मानो ना। इतने में एक किसान की आवाज आई, मानसिकता बन गई है, तो तहसीलदार भी उनकी हां में हां लगाकर बोलने लगे। हां मानसिकता बन गई है।

कलेक्टर ने लिया एक्शन

जब तहसीलदार का यह वीडियो सामने आया तो कलेक्टर अरविंद दुबे ने तुरंत एक्शन लिया। तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह को जिला कार्यालय भारत निर्वाचन में अटैच कर दिया। वहीं उदयपुरा तहसील में पदस्थ सहायक ग्रेड 2 ओमप्रकाश मोगिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

ज्ञापन देने आए किसानों ने कर्मचारियों की शिकायत की

उदयपुरा तहसील में राष्ट्रीय किसान संगठन के किसानों ज्ञापन देने आए थे। इस दौरान किसानों ने तहसीलदार से रिश्वत को लेकर शिकायत की थी कि आपके कार्यालय में बिना लेनदेन काम नहीं होता है। आपके कर्मचारी पैसे लेकर ही काम करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं