Breaking News

पटवारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या : खाना खाकर कमरे में गया, परिवार के लोग पहुंचे तो फंदे पर झूलता मिला

पटवारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या : खाना खाकर कमरे में गया, परिवार के लोग पहुंचे तो फंदे पर झूलता मिला

वर्तमान में निर्वाचन कार्यालय में था अटैच...? मृतक की करीब एक साल पहले हुई थी शादी...? आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया...? पुलिस करेगी जांच...


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

सागर । नगर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के बालाजीपुरम के पंतनगर में पटवारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार वालों ने पटवारी को फंदे पर झूलता देखा तो पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार पंतनगर निवासी पटवारी कृष्णकांत पुत्र कमलेश कुमार कोष्ठी उम्र 31 साल अपने घर पर थे। वह रविवार को खाना खाने के बाद अपने कमरे में गए। कुछ देर बाद परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो कृष्णकांत फंदे पर झूल रहा था। उन्होंने तुरंत फंदे की रस्सी काटी और कृष्णकांत को अचेत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मोतीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया।

पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। अब तक आत्महत्या का कारण सामने नहीं आ सका है। मृतक कृष्णकांत पटवारी के पद पर पदस्थ थे। वर्तमान में निर्वाचन कार्यालय में अटैच थे। मृतक की करीब एक साल पहले शादी हुई थी। उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी अभी परिवार वालों को नहीं है। मामले में पुलिस परिवार वालों के बयान लेगी। जिसके बाद आत्महत्या का कारण सामने आ सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं