Breaking News

होटल राज रेसीडेंसी में युवक ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

होटल राज रेसीडेंसी में युवक ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। शहर के डबल फाटक के पास स्थित होटल राज रेसीडेंसी में मंगलवार को एक युवक ने पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल के मैनेजर ने सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को जिला अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम किया है ।

फाईल फोटो 

सिटी कोतवाली में होटल के मैनेजर ने मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे के आसपास सूचना दी कि होटल के रूम नंबर 109 में रुका व्यक्ति फोन नही उठा रहा है। ना ही रूम का दरवाजा खोल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने जाकर देखा तो रूम में ठहरा व्यक्ति कमरे में लगे पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर झूल रहा है। सिटी कोतवाली टीआई अनिल राठौर ने बताया कि मृतक युवक का नाम नीतेश रघुवंशी (40) के आसपास है। जो कि सोमवार शाम को बाइक से आया था। उसने होटल में कमरा बुक कराने के बाद ठहरा हुआ था।

उन्होंने बताया कि रूम से शराब की एक बोतल मिली है, जो आधी खाली है। संभवत युवक ने शराब पीने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद ही जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जा रहा है। बताया जा रहा है मृतक किसी प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में काम करता था।


कोई टिप्पणी नहीं